Breaking News

क्राइम ब्रांच की टीम ने देसी पिस्तोल सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिफ्तार आरोपियो में शिकल उर्फ मेलु और मिथुन उर्फ मित्तल का नाम शामिल है। दोनों आरोपी बल्लभगढ़ की कलंदर कॉलोनी के रहने वाला है। दोनों आरोपी लोगों के मनोरंजन के लिए खेल दिखाने का काम करते है फिर मौका देख कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। क्राइम ब्रांच टीम ने 15 जुलाई को आरोपी शिकल उर्फ मेलु को एनआईटी की गांधी कॉलोनी से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से काबू किया है।

आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी पिस्तौल बरामद की गई आरोपी से पिस्तौल के संबंध में लाईंसेंस पेश करने को कहा गया तो आरोपी पेश नही कर पाया। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी पिस्तौल को मिथुन से 7000/-रु में वारदात को अंजाम देने के लिए खरीद कर लाया था।

आरोपी से पूछताछ में चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी ने मोटरसाईकिल को थाना सारन के एरिया से बरामद किया गया है। आरोपी को देसी पिस्तौल बेचने वाले आरोपी मिथुन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुके है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …