Breaking News

मौसम का बदला मिजाज गलन के साथ शुरू हुई ठंडी हवाएं बीगोद– कस्बे के क्षैत्रों में मंगलवार सुबह से मौसम बदलने से गलन के साथ ठंडी हवाएं शुरू होने से लोग सूर्य देवता के दर्शन को तरसे। सूर्य के दर्शन नहीं होने से कस्बे के क्षैत्रो मे कोहरा व धुंध छाई रही जो पूरे दिन तक जारी थी इस दौरान रोड पर चलने वाले दो पहिया वाहन ,चार पहिया वाहन वाले लाइट की रोशनी में धीमी गति से वाहन को चलाकर निकलते दिखाई दिए। क्षेत्रों में गलन व शीतलहर से फसलों पर पानी की बूंदे व घरों में भी पानी जमने लगा। इस दौरान आमजन व्यापारी बालक बालिकाएं घर में दुबक कर बैठे हुय आग का सहारा लेते नजर आए। ठंडी हवाओ के मिजाज में लोगों ने होटलों पर गर्म दूध, जलेबी ,कचोरी ,समोसा व पोए का लुफ्त उठाया। घरों में भी चाट पकौड़ी परांठे गर्म चीजों का लुफ्त उठाया। कस्बे के गली मोहल्लों में लोग अलाव का सहारा लेते नजर आए। ( फोटो कैप्सन– कोहरे व धुंध के दौरान खेत की फसल वह रोड का मार्ग स्पष्ट दिखाई नहीं देता) फोटो प्रमोद कुमार गर्ग

 

बीगोद– कस्बे के क्षैत्रों में मंगलवार सुबह से मौसम बदलने से गलन के साथ ठंडी हवाएं शुरू होने से लोग सूर्य देवता के दर्शन को तरसे।

सूर्य के दर्शन नहीं होने से कस्बे के क्षैत्रो मे कोहरा व धुंध छाई रही जो पूरे दिन तक जारी थी इस दौरान रोड पर चलने वाले दो पहिया वाहन ,चार पहिया वाहन वाले लाइट की रोशनी में धीमी गति से वाहन को चलाकर निकलते दिखाई दिए। क्षेत्रों में गलन व शीतलहर से फसलों पर पानी की बूंदे व घरों में भी पानी जमने लगा। इस दौरान आमजन व्यापारी बालक बालिकाएं घर में दुबक कर बैठे हुय आग का सहारा लेते नजर आए। ठंडी हवाओ के मिजाज में लोगों ने होटलों पर गर्म दूध, जलेबी ,कचोरी ,समोसा व पोए का लुफ्त उठाया। घरों में भी चाट पकौड़ी परांठे गर्म चीजों का लुफ्त उठाया। कस्बे के गली मोहल्लों में लोग अलाव का सहारा लेते नजर आए।
( फोटो कैप्सन– कोहरे व धुंध के दौरान खेत की फसल वह रोड का मार्ग स्पष्ट दिखाई नहीं देता) फोटो प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …