Breaking News

शांतिपूर्ण माहौल में मनाए दुर्गा पूजा और दशहर- थाना प्रभारी निरीक्षक

 

त्योहारों को लेकर बुलाई गई बैठक, थाना प्रभारी निरीक्षक बोले अराजक तत्वों पर रखी जा रही नजर

नगर व ग्रामीणों में लगेगा सीसीटीवी कैमरा- थाना प्रभारी निरीक्षक

मीरजापुर। दुर्गा पूजा (नवरात्र) दशहरा त्योहारों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर थाना अहरौरा परिसर में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने की। उन्होंने लोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में दशहरा और दुर्गा पूजा महोत्सव मनाने की अपील की।

बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए जितनी जिम्मेदारी प्रशासनिक अधिकारियों की बनती है। उतना ही योगदान आप सब का भी बनता है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से क्षेत्र में सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि अगर कोई समस्या आती है तो प्रशासन को अवगत कराएं। समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाएगा और उन्होंने नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी से 25 वार्डों में सीसीटीवी कैमरा व ग्राम प्रधानों से सीसीटीवी कैमरा लगवाने की बात किया गया। नगर चौकी प्रभारी मनोज राय ने कहा की त्योहार के अवसर पर अराजकता फैलाने की कोशिश करने पर उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इमलिया चट्टी चौकी प्रभारी दिलीप कुमार गुप्ता ने कहा कि माहौल खराब करने वाले लोगों को पुलिस चिन्हित करने का काम कर रही है। पुलिस हर समय उपद्रवियों के उपर पैनी नजर रहेगी। मूर्ति स्थापना और विसर्जन के बारे में जानकारी ली गई
बैठक में उपस्थित पूजा समिति के अध्यक्ष, सदस्यों से मूर्ति स्थापना और विसर्जन के बारे में जानकारी ली गई।

इस दौरान लोगों ने दुर्गा पूजा महोत्सव के दौरान अनावश्यक रूप से बिजली की कटौती पर रोक लगाए जाने की मांग की। और नगर में विद्युत तार नीचे निचे लटक रहा है उस पर विचार किया गया। वही हिंदू और मुस्लिम धर्म के लोगों ने बैठक में भाग लिया। यहां आदि लोग मौजूद रहे।

इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी, सिद्धनाथ सिंह भाकियू प्रदेश उपाध्यक्ष सभासद आनंद कुमार अग्रहरि, मयंक जायसवाल, संजय जायसवाल, मोहम्मद, सलीम, विकास सोनकर के साथ हिमांशु केशरी सिद्धार्थ सिंह, हिमांशु सैनी के साथ दर्जनो गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …