Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़ अपना दल स्थापना दिवस कार्यक्रम से पहले अनुप्रिया पटेल का सपा पर जमकर वार, कहा- सिंबल पर नहीं लड़ने दिया चुनाव

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा
अयोध्या।
= केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आज अपना दल के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें संबोधित किया। इस मौके से पहले लखनऊ में भी अनुप्रिया पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा पर निशाना साधा।

उन्होंने अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम से पहले पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात की और पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने ये भी कहा कि सपा ने कभी उन्हें अपने सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ने दिया। अनुप्रिया पटेल ने इस दौरान अपना दल कमेरावादी पर भी जमकर निशाना साधा।

अनुप्रिया ने शनिवार को अयोध्या में अपना दल पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में रवाना होने से पहले पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पार्टी सामाजिक न्याय के विषयों को लगातार आगे बढ़ा रही है। उन्होंने दावा किया कि जातीय जनगणना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ही कराएगी।

उन्होंने कहा कि सपा का अपना दल का नया-नया प्रेम है, वो चौंकाता है। उन्होंने कहा कि सपा ने सोनेलाल पटेल की बेटी को अपना दल के सिंबल पर चुनाव तक नहीं लड़ने दिया। सोनेलाल पटेल के जीवनकाल में कभी सपा को प्रेम नहीं आया।
उन्होंने कहा कि अपना दल (एस) बीजेपी के साथ 2007 से गठबंधन में है।

हम हमेशा अपने सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं। कहा कि केंद्र की कांग्रेस सरकार के दौरान पीडीए का मुद्दा क्यों नही उठाया। पीडीए के नाम पर दिखावा हो रहा है। यूपी की सपा सरकार में जातीय जनगणना क्यो नहीं कराई गई। अनुप्रिया ने सवाल किया कि क्या सपा किसी अन्य जाति का मुख्यमंत्री बनाएगी।

सपा इस सवाल पर जवाब दे। सोनेलाल पटेल की स्मृतियों को संजोने का काम पीएम मोदी ने किया है। ओबीसी आयोग का हल पीएम मोदी ने संविधानिक दर्जा दिया। अपना दल एनडीए का महत्वपूर्ण घटक है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सागर पब्लिक इन्टर कालेज में बोर्ड परीक्षा के टापर को साईकिल देकर सम्मानित किया गया

IBN TEAM   सागर पब्लिक इन्टर कालेज हाजीपुर निंदुरा बाराबंकी में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की …