Breaking News

12 की मौत, बढ़ा कोरोना का कहर, 248 मिले संक्रमित

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या जिले में मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार कोरोना व लक्षण युक्त 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 248 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वे फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं। मेडिकल कॉलेज में सात लोगों ने दम तोड़ दिया।

हालत यह है कि लोगों को समय से एंबुलेंस तक नहीं मिल पा रही है। रामनगर कॉलोनी मुरलीधर सचदेवा के स्वजन एंबुलेंस के लिए बीती रात दस बजे से प्रयासरत रहे, लेकिन उन्हें दिन में दो बजे एंबुलेंस उपलब्ध हो सकी। मेडिकल कॉलेज पहुंचते-पहुंचते उनका निधन हो गया। सिधी अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष अमृत राजपाल ने सीएमओ समेत अन्य अधिकारियों से एंबुलेंस के लिए संपर्क किया था। उनका कहना है कि स्थिति सरकार के नियंत्रण से बाहर हो गई है।


पटरंगा संवादसूत्र के मुताबिक थाना क्षेत्र के पालपुर गांव निवासी अशोक कुमार का आक्सीजन नहीं मिलने से निधन हो गया। हालांकि, वे पहले से सांस की बीमारी से ग्रसित थे। एसडीएम विपिन सिंह उन्हें सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया, लेकिन वहां से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। युवक की मां का आरोप है कि एंबुलेंस में भी ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं होने से उनके बेटे की मौत हुई है। सोहावल संवादसूत्र के मुताबिक ग्राम देवई निवासी तथा करेरू के गुलाल तारा में विद्यालय प्रबंधक रामभवन प्रियदर्शी निधन हो गया उनमें भी कोरोना के लक्षण थे। वहीं ग्राम पंचायत मंजनावां के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि व सपा नेता रिकू यादव का लखनऊ के एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें सीने में जकड़न व सांस लेने में दिक्कत थी।

रुदौली संवादसूत्र के मुताबिक मवई थाना क्षेत्र के कुटिया गांव में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। सियाराम निषाद व रामसूरत निषाद की अचानक मौत से पूरा गांव दहशत में आ गया। दोनों बुखार, जुखाम व खांसी से पीड़ित थे। इसके बाद हुई जांच में 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। मधु गैस एजेंसी के संचालक दशरथमऊ निवासी डॉ. रामकृपाल वर्मा की लखनऊ में कोरोना से मौत हो गयी। मवई ब्लॉक के हुनहुना गांव निवासी शाहिदा बानो की मौत हो गई। वह कोरोना जैसे लक्षण की बीमारी से ग्रसित थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …