Breaking News

अज्ञात बदमाशों ने ढाबे संचालक की बेरहमी से हत्या की हत्या

 

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

फतेहगंज पश्चिमी-दिल्ली बरेली नेशनल हाइवे पर ढाबा संचालक की हत्या से लोगाें में दहशत फैल गई। लोगों का ढाबे संचालक का शव लहुलुहान हालत में ढाबे पर पड़ा मिला।जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।
थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली बरेली नेशनल हाईवे पर अज्ञात बदमाशों ने ढाबे संचालक की बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गए। हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों की मानें तो मामले में जल्द ही हत्यारों के गिरफ्तार होने की संभावना है। घटना के बाद से क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल है। थाना क्षेत्र के टियूलिया गांव का निवासी सेवाराम उम्र 47 बर्ष पुत्र रोशन लाल नैशनल हाइवे टियूलिया अंडर पास के पास ढाबा चलाता था। उसकी अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी।हत्यारों ने सेवाराम का गला रेता। इसके साथ ही उसके शरीर पर कई जगह वार किए। उसका शव राहगीरों को सोमवार सुबह दिल्ली बरेली नेशनल हाइवे पर स्थित ढाबे पर पड़ा दिखाई दिया।जिससे लोगों में सनसनी फैल गई।

राहगीरों ने घटना की सूचना सीबीगंज पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही सीबीगंज व फतेहगंज पश्चिमी पुलिस घटना स्थल पहुंच गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।उसके बाद एस पी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गये। साथ ही डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। म्रतक के दो बेटे है पत्नी गंगा देई की एक महीने पहले पत्नी की बीमार चलते मृत्यु हो गई थी।

About IBN KUSHINAGAR

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …