Breaking News

भीनमाल पुलिस थाने में जन सहभागिता के तहत गणमान्य नागरिकों व सखी सुरक्षा को लेकर बैठक आयोजित

 

आमजन की समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के दिए निर्देश

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल :- स्थानीय पुलिस थाने में डीवाईएसपी सीमा चोपड़ा व थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने जन सहभागिता को लेकर शहर के गणमान्य नागरिकों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें थाना क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम एवं थाना क्षेत्र में घटित हो रहे अपराध की रोकथाम एवं बढ़ती चोरी की वारदातों की रोकथाम को लेकर शहर के गणमान्य नागरिकों से जन सहभागिता को लेकर चर्चा की गई।

इसके अलावा क्षेत्र में शांतिपूर्ण कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सुझाव लिए गए। वही डीवाईएसपी ने •सीमा चोपड़ा ने आमजन की समस्याओं के शीघ्र निस्तारण को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इसके पश्चात डीवाईएसपी ने सखी सुरक्षा को लेकर सखी सुरक्षा से जुड़ी महिला सदस्यों की बैठक ली। जिसमें उन्होंने महिला सुरक्षा कानून के बारे में जानकारी दी इसके अलावा महिला अत्याचार की रोकथाम के लिए जागरूक किया।

 

साथ ही महिलाओं को महिला सुरक्षा को लेकर जागरूक करने का आह्वान किया तथा महिला सदस्यों बालिका सुरक्षा को लेकर गुड टच एवं बैड टच के बारे में बताया तथा महिलाओं एवं बालिकाओं को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया इसके अलावा महिलाओं के साथ हो रही घरेलू हिंसा की रोकथाम के लिए भी सुझाव लिए गए | महिला सदस्यों की समस्याओं को सुनकर उनके शीघ्र निस्तारण को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इस दौरान बैठक में शहर के गणमान्य नागरिकों सहित सखी सुरक्षा से जुड़ी महिलाएं मौजूद रही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के …