Breaking News

सतुईया खास में नवनिर्मित पंचायत भवन में चोरी

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

ऑफिस में रखे पांच पंखे मॉनिटर की बोर्ड सीपीयू यूपीएस वेब कैमरा चोरी।

फतेहगंज पश्चिमी- थाना क्षेत्र के गांव सतुईया खास में नवनिर्मित पंचायत भवन में चोरी।मिली जानकारी के अनुसार विकासखंड के गांव सतुईया खास में नवनिर्मित पंचायत भवन में ऑफिस स्थापित करने के लिए 2 अक्टूबर को कुछ आवश्यक उपकरण मंगाये थे,लेकिन घात लगाए चोरों ने 3 तारीख को ही ऑफिस में रखे पांच पंखे मॉनिटर कीबोर्ड सीपीयू यूपीएस वेब कैमरा आदि ताला तोड़कर चुरा कर ले गए।

जब इसकी सूचना ग्राम प्रधान को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा और ग्राम विकास अधिकारी श्वेता पाल को सूचना दी चोरी की सूचना मिलते ही ग्राम विकास अधिकारी ने खंड विकास अधिकारी फतेहगंज अवगत कराया कि पंचायत भवन रखा सामान चोरी हो गया है। इसके बाद चोरी की सूचना हल्का इंचार्ज को दी गई परंतु हलका इंचार्ज ने ना तो तहरीर ली और ना ही कोई कार्रवाई की। ग्राम विकास अधिकारी श्वेता पाल ने बताया की तीन चार बार थाने जाने के बाद हलका इंचार्ज उन्हे टहलाता रहा जब हल्का इंचार्ज से सोमवार बात दोबारा की तो उन्होंने बताया कि मेरा ट्रांसफर हो चुका है अब को नया हल्का इंचार्ज देखेगा।
थाना प्रभारी राहुल कुमार सिंह ने बताया कि हल्का इंचार्ज का ट्रांसफर हो गया जो एसआई थाने में बचे है उन्हें हल्का दिया जायेगा और जल्द ही कार्यबाही की जायेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

वाराणसी:नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने काल भैरव से ली अनुमति फिर भरा पर्चा भगवा रंग मे सराबोर हुई काशी

आईबीएन न्यूज : गंगा सप्तमी पर पीएम ने किया गंगा पूजन, गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ समेत …