Breaking News

सैमसी में हुए हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ़्तार

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

13/05/2021 मवई अयोध्या – मवई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सैमसी में पांच दिन पूर्व धारदार हथियार से बड़ी ही बेरहमी से की गई अधेड़ की हत्या के वांछित मुख्य आरोपी व 10 हजार के इनामी अपराधी को मवई पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है।


एसएसपी शैलेन्द्र कुमार पांडेय के पर्यवेक्षण व एसपी ग्रामीण शैलेन्द्र सिंह, सीओ राकेश श्रीवास्तव के कुशल निर्देशन में मवई थाना के प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर हत्याकांड के मुख्य आरोपी धोखई पुत्र अलखू को धर्मगंज बाजार तिराहे से गिरफ्तार किया। हत्यारोपी की निशा देही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रक्त रंजित कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव के मुताबिक 7 मई की रात सैमसी निवासी राम नाथ कोरी पुत्र विदेशी खेत में फसल की रखवाली करने गया था।जहां पहले से घात लगाए बैठे धोखई व उसकी पत्नी राजरानी ने राम नाथ कोरी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर काट दिया।और हत्या करने के बाद पति-पत्नी राम नाथ का कटा सिर उठा ले गए।और रात में ही एक देवस्थान पर उसे मिट्टी में गाड़ दिया।

 

इस मामले में मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने धोखई के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज किया था।रविवार को पुलिस ने हत्यारोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर उसकी निशा देही पर कटे सिर को बरामद किया था।लेकिन मुख्य हत्यारोपी फरार चल रहा था।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया था।

 

बुधवार को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि अभियुक्त धोखई धर्मगंज बाजार तिराहे पर संदिग्ध अवस्था मे खड़ा है। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव, ने एसएसआई राम चेत यादव,चौकी प्रभारी सैदपुर विनय यादव,सिपाही नरेंद्र यादव,अरविंद कुशवाहा,सौरभ व महिला सिपाही नेहा चौहान के साथ पहुंच कर धोखई को आलाकत्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर किया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि धोखई को जेल भेज दिया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …