Breaking News

सविप्रा उपाध्यक्ष व नपाध्यक्ष ने किया वैक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

मनेन्द्रगढ़ । राज्य शासन के दिशा-निर्देश पर कोरोनो वायरस की रोकथाम हेतु 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को कोविड-19 का प्रथम व द्वितीय डोज का टीका लगाया जाना है जिस हेतु नगरीय निकाय मनेन्द्रगढ़ क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न वार्डों में नगर पालिका कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी व शिक्षकों की संयुक्त टीम का गठन कर वैक्सिनेशन सेंटर की स्थापना की गई है।


कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार को सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरों ने नपाध्यक्ष प्रभा पटेल, एसडीम नयनतारा सिंह तोमर, सीएमओ इसहाक खान व वार्ड पार्षदों के साथ नई सब्जी में स्थित नगर पालिका कार्यालय के वैक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण कर जायजा लिया। विधायक गुलाब कमरों ने कहा कि कोरोनो से जंग लड़ने में कोविड का टीका कारगर साबित होगा।

इस दौरान मनेन्द्रगढ़ नगरपालिका की अध्यक्षा प्रभा पटेल की पहल पर मास्क, सेनेटाइजर व अन्य आवश्यक उपकरण हेतु सविप्रा उपाध्यक्ष गुलाब कमरों ने एक लाख रुपये देने की घोषणा की।नपाध्यक्ष ने उनको धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही आमजनों से सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए मास्क लगाने की अपील की है।
निरीक्षण के दौरान पार्षद दयाशंकर यादव, पूर्व पार्षद गोपाल गुप्ता, सहा.रा.निरी. अमजद खान के अलावा आमजन उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …