Breaking News

कबाड़ा व्यापारी गिरीश गुप्ता के घर नगदी सहित दस लाख डाका

 

रिपोर्ट सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बदमाशों के हौंसले बुलंद नैशनल हाईवे पर चार दिन में दूसरी घटना को दिया अंजाम।

पुलिस की पिकेट से चंद कदम दूरी पर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम पुलिस को नही लगी भनक। शिकायत करने पर व्यापारी को परिवार सहित जान से मारने की दी धमकी।

फ़तेहगंज पश्चिमी – कबाड़ा व्यापारी गिरीश गुप्ता के घर पडा डाका नकाबपोश बदमाशो ने घर मे घुस कर 5 लाख नगद सहित लाखो के जेवरात पर हाथ किया साफ व्यापारी की जम कर की पिटाई पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर दी जान से मारने की धमकी थाना क्षेत्र के धनेटा फाटक की घटना।पीड़ित गिरीश गुप्ता ने बताया की पत्नी बच्चों सहित रिस्तेदारी में गई हुई थी।

वह रविवार की शाम साढ़े आठ बजे होटल से खाना खाकर अपने घर पहुंचे बारिश में वह भीग गये थे कपड़े निकाल कर मोबाइल उन्होंने कुर्सी पर रखकर बहार बने बाथरूम में पेशाब करने को पीछे बाला गेट खोला तभी घात लगाकर बैठे नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोला दिया और उनके कान पर असलहा लगाकर जमकर पिटाई की उसके बाद कमरे की चाबी मांगी मना करने पर उसकी उसका गला दबा दिया उसके बाद कमरे का ताला तोड़कर कमरे में घुस गये कमरे रखी सेफ की चाबी से सेफ क्या ताला खोल कर उसमें रखे पाँच लाख रुपये नगद निकाल लिए उसके बाद बैड के अंदर रखे सोने के दो हार चार चूड़ी सोने की दो कनफूल पत्नी के दो कनफूल बच्चों के दो जोड़ी जेबरी चांदी की एक जेंट्स सोने की लर निकाल ली उसके बाद गिरीश गुप्ता को बैड के अन्दर ही हाथ पैर बन्ध कर डाल दिया और वही बैठ कर माल का बंटवारा किया।

चोरो ने लगभग चार घन्टे तक घटना को अंजाम दिया उसके बदमाशों ने कहा कि अगर तुमने पुलिस से शिकायत की तो आठ दस दिन में तुम्हें परिवार सहित मार देंगे और मोबाइल लेकर वह चले गये।किसी तरह पैर की रस्सी निकाल कर पीड़ित पुलिस के पास चौराहे पर पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने उसके रस्सी बंधे हाथ खोले उसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे उन्होंने सूचना हल्का इंचार्ज को दी मौके पर पहुंचे हल्का इंचार्ज ने उल्टा उसी को हडकाया की तुम नोटंकी कर रहे हो जाओ सो जाओ थाना प्रभारी ने सुबह घटना स्थल पर पहुँच कर जांच कर चले आये। बाद में डॉग स्क्वायड की टीम भी वहाँ पहुँच गई लेकिन घटना का सुराग नही लगा।

मीरगंज से व्यापार मंडल अध्यक्ष रामनारायण गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने जल्द घटना के खुलासे की मांग की है घटना न खुलने पर आंदोलन करने को कहा है।

थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह पचौरी ने बताया तहरीर मिल गई है जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी पीड़ित को मेडीकल के लिए भेज दिया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …