Breaking News

प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण करने के संबंधित को दिए निर्देश

जिलाधिकारी/पुलिस अधीक्षक गोंडा ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना कटराबाजार व परसपुर में की जनसुनवाई, प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण करने के संबंधित को दिए निर्देश

गोण्डा । पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौहारो के दृष्टीगत थानों पर उपस्थित समस्त बीट प्रभारी/आरक्षियों से संवाद कर अब तक की गयी तैयारियों के सम्बन्ध में ली जानकारी, त्यौहारो को सकुशल सम्पन कराने के सम्बन्ध मे दिये आवश्यक दिशा निर्देश-

थाना समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी श्री मारकन्डेय शाही व पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने थाना कटराबाजार में जनसुनवाई की। जनसुनवाई के दौरान कुल 14 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 03 प्रार्थना पत्रो का मौके पर ही निस्तारण कराया गया शेष 11 जमीन संबंधी प्रकरणों मे राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मामले के निस्तारण हेतु मौके पर रवाना किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौहारों के दृष्टीगत थाने पर उपस्थित समस्त चौकी/हल्का प्रभारी व आरक्षीगणों से अब तक की गयी तैयारियों व बीटवार ऱखी जाने वाली मूर्तियो के बारे मे पूछताछ की तथा प्रत्येक मूर्ति/दुर्गापूजा पण्डाल में समुचित पुलिस बल की ड्यूटी लगाये जाने के निर्देश दिये । साथ ही महिला सुरक्षा हेतु महिला आरक्षियों को भी माँ दुर्गा पण्डालो /भीड़ भाड़ वाले स्थानो इत्यादि पर ड्यूटी लगाने हेतु निर्देशित किया।

तत्पश्चात जिलाधिकारी/पुलिस अधीक्षक गोण्डा ने थाना परसपुर पहुंचकर जनसुनवाई की जिसमें कुल 11 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिनमें से 2 शिकायती प्रार्थना पत्रों का मौके पर ही निस्तारण किया गया एवं शेष 9 शिकायती प्रार्थना पत्रों के निस्तारण हेतु राजस्व व पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर भेजा गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …