Breaking News

Corona: काशी मे एंबुलेंस चालक ने 4 किमी का वसूला 80 हजार किराया

 

एंबुलेंस चालक मनमानी वसूल रहे किराया, किराए का निर्धारण कर दिया गया

ब्यूरो रिपोर्ट

वाराणसी: पीएम के चुनाव क्षेत्र मे शासन प्रशासन की ओर से भले ही एंबुलेंस चालकों के लिए किराए का निर्धारण कर दिया गया हो लेकिन उनकी मनमानी कम नहीं हो रही है। यह मनमानी तो गिनीज बुक मे दर्ज होनी चाहिए क्योंकि काशी महादेव की पावन भूमि के साथ देश के पीएम का चुनाव क्षेत्र है साथ ही बनारस के विकास माडल को खुद पीएम सराह रहे है.

काशी मे कोबिड पीडित मरीजो के परिजनों का हाल

एंबुलेंस चालक कोरोना मरीजों और उनके परिजनों से मनमाना पैसा ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें 4 किलोमीटर की दूरी के लिए एंबुलेंस चालक ने एक मरीज के परिजन से 80000 वसूल लिया।

मरीज की मौत के बाद पीडित पहुचा थाने

परेशान परिजनों ने इसकी शिकायत 22 मई को लक्सा थाने में तहरीर देकर पैसा वापस कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

मडुआडीह के महादेव नगर निवासी है पीडित पीयूष

लक्सा थाना प्रभारी को दिए गए तहरीर में मंडुआडीह के महादेव नगर निवासी पीयूष कुमार सिंह ने बताया है कि 18 अप्रैल को उन्होंने अपने बड़े पिताजी शम्भूनाथ सिंह को कोरोना होने की वजह से एंबुलेंस से घर से रामकृष्ण मिशन अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक को बुलाया गया।

80 हजार के लिए मारपीट पर आमादा हुआ चालक

अस्पताल ले जाने के बाद चालक 80000 की मांग करने लगा।जब जिलाधिकारी द्वारा बताए गए रेट की बात की गई तो एंबुलेंस चालक मारपीट पर उतारू हो गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान बड़े पिता की मौत हो गई। इसके बाद पिताजी वीरेंद्र सिंह की तबियत खराब हो गई और बीएचयू में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

पिता की मौत से बदहवास परिवार को बनाया शिकार

बताया कि बड़े भाई पर दबाव देकर 65000 खाते में ट्रांसफर कराया उसके बाद 15000 कैश भी ले लिए।बताया कि 4 दिनों के अंदर अभिभावकों को खोने के बाद इस तरह से एंबुलेंस चालक की मनमानी का शिकार हो गए। लक्सा इंस्पेक्टर ने कहा कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

वाराणसी:नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने काल भैरव से ली अनुमति फिर भरा पर्चा भगवा रंग मे सराबोर हुई काशी

आईबीएन न्यूज : गंगा सप्तमी पर पीएम ने किया गंगा पूजन, गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ समेत …