Breaking News

EXCLUSIVE: ट्युबवेल पर सो रहे गाँव के चौधरी की शपथ ग्रहण के पूर्व गला रेत कर निर्मम हत्या

 

राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

गाजीपुर:खानपुर थाना क्षेत्र के पटना गांव में शनिवार की रात एक सनसनीखेज वारदात हुई। अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर ट्यूबवेल पर सो रहे एक वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना करते हुए संबंधितों को बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है पटना गांव निवासी किसान राजाराम निषाद (65) रोज की तरह शनिवार की रात भी खाना खाने के बाद घर से कुछ ही दूरी पर स्थित टयूबवेल पर बाहर सोया था। वहीं पर बने कमरा में सात वर्षीय उसका नाती अमन सोया था.

रात में किसी समय अज्ञात बदमाशों ने राजाराम के गले पर धारदार हथियार से वार कर निर्मल हत्या कर दिया।

वारदात के बाद हत्यारा फरार हो गया। सुबह जब वृद्ध का पुत्र नागेंद्र निषाद ट्यूबवेल पर पहुंचा तो देखा कि पिता लहुलूहान मृत पड़े थे। घटना की खबर पूरे गांव में फैल गई और कुछ ही देर में सैकड़ों लोग वहां एकत्र हो गए। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

क्षेत्राधिकारी सैदपुर यशवीर कुमार, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, खानपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार और सैदपुर कोतवाल राजीव कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

शव को कब्जे में ले लिया। परिवार के लोगों का कहना था कि राजाराम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उनकी पहचान गांव के चौधरी में रूप में होती थी।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना करने वाले परिवार सहित अन्य लोगों से घटना के संबंध में बातचीत करते हुए जानकारी ली।

एसपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

घटना को लेकर गांववासियों में तरह-तरह की चर्चा होती रही। लोग अपने-अपने नजरिए से घटना को देखते रहे। मृतक के गांव का चौधरी होने की वजह से तमाम लोग इस वारदात को पंचायत चुनाव से जोड़कर भी देखते रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …