Breaking News

भाजपा की गलत नीतियों के चलते आज युवा बेरोजगार घूम रहा है:सुनील तेवतिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट
फरीदाबाद:लोकसभा क्षेत्र से इनेलो प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने कहा है कि भाजपा ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा तो दे दिया,मगर इसको स्मार्ट सिटी बना नहीं पाए। जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे है और सीवर लाईन चौक हुई पड़ी है। झूठे बिल बनाकर नगर निगम के अधिकारी नेताओं से मिलीभगत करके करोड़ों रूपए कमा रहे है।

1500 करोड़ रूपए मुख्यमंत्री नगर निगम क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए देने की बात करते है,मगर विकास कार्य कही भी दिखाई ही नहीं दे रहे। वहीं फरीदाबाद जहां गंदगी का शहर बन गया है। प्रदूषण में पूरे विश्व में अव्वल नम्बर का शहर हो गया है। लोग बिमार हो रहे है,अस्थमा और कैंसर के मरीज बढ़ रहे है,मगर इस सरकार को न तो कोई चिंता है और न ही कोई प्रदूषण को खत्म करने के लिए न ही कोई प्लान बनाया है। तेवतिया पर्वतीय कालोनी स्थित जल घर में महिला इनेलो जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू द्वारा आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

इस अवसर पर छत्तीस बिरादरियों के लोगों ने इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया का पगड़ी बांधकर व फूल मालाओं से स्वागत किया। सुनील तेवतिया ने कहा कि कांग्रेस से पहले ही लोग दुखी आ चुके थे और भाजपा की गलत नीतियों के चलते आज युवा बेरोजगार घूम रहा है,महंगाई चरम सीमा पर है और भ्रष्टाचार कई गुना बढ़ गया है। प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर अधिकारी लोगों को परेशान कर पैसे लूटने का काम कर रहे है। इन सभी चीजों से तब ही निजात पाया जा सकता है जब आप इनेलो को वोट देकर मजबूत करेगें। इनेलो की सरकार बनते ही इन सभी समस्याओं से निजात दिला दिया जाएगा।

इसके बाद उन्होंने हल्का हथीन में ममोलका,मालूका,जलालपुर,बाऊपुर,रणसीका में भी चुनाव प्रचार कर वोट मांगे। इस मौके पर इनेलो जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान,कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया,युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी,महिला अध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू,एनआईटी अध्यक्ष कुलदीप सिंह,युवा नेता संजय पांचाल,राजीव शर्मा,हकमुद्दीन, नजमुद्दीन,जयदेव भाटी,दिग्विजय तेवतिया,विजय तेवतिया,रियासुद्दीन,अक्षित गेरा,सहित सैकड़ों कालोनी वासी मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …