Breaking News

वर्ल्ड चैंपियनशिप में शुभम बिसला के स्वर्ण पदक जितने पर बधाई देने पहुंचे:पूर्व मंत्री विपुल गोयल

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आपको बता दें अभी हाल ही में इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट फ़ेडरेशन द्वारा कोरिया में आयोजित जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में फरीदाबाद के शुभम बिसला ने शूटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर विश्व स्तर पर हरियाणा प्रदेश और फरीदाबाद क्षेत्र का नाम रोशन किया है जिस पर आज गांव दयालपुर के लोगों ने गांव में स्वागत समारोह का आयोजन किया हुआ था जहां पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के अलावा पृथला से पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा भी बधाई देने के लिए पहुंचे।

इस मौके पर पहुंचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गांव दयालपुर और क्षेत्र के सभी लोगों को स्वर्ण पदक लाने की बधाई दी व विजेता शुभम बिसला को फूल मालाओं के साथ शाल ओढाकर सम्मानित करते हुए भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी और कहा की सही मायने में आज हर फरीदाबाद और प्रदेशवासी के लिए बड़े गर्व की बात है की हरियाणा की झोली में एक और स्वर्ण पदक आया है।

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा की एक कृषि प्रधान राज्य से खेलों का शहंशाह बनने तक का हरियाणा का सफर हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हमारे हरियाणा प्रदेश ने तय किया है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 2014 में जब से प्रदेश ओर देश की कमान संभाली है तब से प्रदेश में नई खेल नीति लागु की है साथियों तब से खिलाड़ियों में मनोबल बढ़ा है फिर वो बेशक खिलाड़ियों को मिलने वाली सुविधा हो ओर साथ में खिलाड़ियों को मिलने वाली ईनाम की राशि हो। इससे पहले सभी ग्रामवासियों ने पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल और पूर्व विधायक पंडित टेकचंद शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस मौके पर गांव दयालपुर से सरपंच और पूर्व सरपंच के अलावा आसपास के गांव से भी गणमान्य लोग कार्यक्रम में बधाई देने पहुंचे। इस मौके पर नवीन बिसला (पिता)सुनील बिसला,सरपंच प्रीति चौधरी व उनकी पति देवेंद्र चौधरी,पूर्व सरपंच अमरनाथ बिसला,मास्टर पप्पू बिसला,मोंटू हुड्डा,कैप्टेन भुप्पी चंद,संदीप बिसला,पिंटू बिसला,कमल सिंह बिसला व बिनु बिसला,दीपक बिसला व अन्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …