Breaking News

भाजपाइयों ने किया धरना प्रदर्शन

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

कोरिया – प्रदेश भाजपा संगठन व जिला अध्यक्ष सम्माननीय श्री कृष्ण बिहारी जायसवाल जी के आह्वान पर दिनाँक 24/4/2021, दिन शनिवार को दोपहर 2 से 5 बजे तक लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने अपने घरों के दरवाजे के सामने भूपेश सरकार के द्वारा इस भीषण महामारी से निपटने के लिए इलाज की व्यवस्था में विफलता के कारण आम जनता के मन में जो भय और भ्रम व्याप्त हो गया है, उसी के खिलाफ धरना दिया जा रहा है ,ताकि सोयी हुई कांग्रेस की भूपेश सरकार को जगाया जा सके।आज पूरे प्रदेश में कोरोना महामारी में की गई घोर लापरवाही के चलते केस बढ़ गए है | भूपेश सरकार ने ऐसे समय मे रोड सेफ्टी क्रिकेट खिलवाकर तथा स्वास्थ्य सुरक्षा मानकों को नजरअंदाज करके महामारी में घोर लापरवाही किया ।

आज प्रदेश में सभी सरकारी हॉस्पिटल में बेड, दवाइयों, डॉक्टरों, स्टाफ, ऑक्सीजन, वेंटीलेटर की भारी कमी के चलते हजारो जाने जा चुकी है। मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे है । ऐसे में लॉक डाउन की स्थिति उत्पन्न कर अब रोजी रोटी रोजगार किसान मजदूर गरीब लगभग सभी वर्ग के लोगो मे त्राहिमाम बचा हुआ है। चारो ओर से चीख पुकार बचा लो की आवाजें आ रही है । शराब बंदी बेरोजगारों को रोजगार एवम भत्ता जैसे बड़े वादों से सरकार में आई भूपेश सरकार अब शराब बेच कर ही अर्थव्यवस्था सुधारने में लगी है। लॉक डाउन अवधि बढ़ाई जा रही है लेकिन गरीब परिवारों को आर्थिक सहायता व्यवस्था का कोई घोषणा नही हो रही है ।

 

आखिर गरीब, किसान, व्यापारी बन्द में कमाएगा नही तोह राशन लाएगा कहाँ से और यदि ठीक भोजन नही मिला तोह कोरोना महामारी से लड़ने तैयार कैसे होगा। अंत मे घर मे बन्द हो कर मानसिक रूप से डर गया है । भूपेश सरकार गरीब किसान व्यापारी स्वरोजगार वालो को आर्थिक सहायता कब देगी अभी तक घोषणा नही हुआ है । लोग पैसों की तंगी से अब मरने वाले है इस और भी सोचना पड़ेगा । कोरोना काल मे अन्य बीपी, शुगर, हार्ट के अन्य मरीजों का हाल तोह भगवान भरोसे है । अब तोह ऐसा हाल है छत्तीसगढ़ में खुद जी लो, कुछ मिल जाये तोह खा लो, डॉक्टर, बेड मिल गया तोह ठीक,

 

नही तोह खुद अपनी जान बचा लो , अब किस्मत से बच गए तोह ठीक है नही तोह भूख से गरीब तोह मर ही रहे है । भूपेश सरकार और कांग्रेस के लोग अभी भी केंद्र से मिलने वाली मदद को आपसी ताल मेल से संकट से बाहर निकलने की बजाए मोदी जी और केंद्र की बुराई में लगे है । केंद्र ने सबसे तीव्र गति से वेक्सीन बनवाया और लोगो को लगना प्रारम्भ भी हो गया । पिछले लॉक डाउन में केंद्र में आर्थिक और राशन दोनों में समान भाव से सभी राज्यो को मदद किया । जिसकी प्रसंशा की बजाए अपनी कमियों को केंद्र में डालने का प्रयास कर रही है ,जो अत्यंत दुखद है ।
इसीलिए भाजपा कार्यकर्ता भूपेश सरकार को जगाने घर मे धरना करके जगाने का प्रयास कर रही है ।

 

केंद्र सरकार के द्वारा पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत देश के 80 करोड़ लोगों को अगले 2 महीने का मुफ्त अनाज देने का बड़ा फैसला किया गया है । इस योजना के तहत 26000 करोड रुपए से भी अधिक की राशि खर्च की जाएगी । तो वहीं दूसरी ओर बिना किसी आर्थिक मदद के राज्य सरकार के द्वारा लॉक-डाउन लगाना उनकी असंवेदनशीलता को दर्शाता है । इस दौरान अपने अपने घरों में पूर्व विधायक एवं किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री श्याम बिहारी जयसवाल,भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जयसवाल, दीपक पटेल, जिला कोषाध्यक्ष राहुल सिंह, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र पटवा,

 

महामंत्री रामचरित द्विवेदी, संजय गुप्ता, विवेक अग्रवाल, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा अंकुर जैन, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष उर्मिला नेताम, जेके सिंह, रूबी पासी,आशीष मजूमदार, प्रमोद बंसल, रामधुन जायसवाल, संजय पांडे, श्रीमती जया कर, कमल केजरीवाल, माबूद अली, संजय जैन, सौरभ जैन, आनंद ताम्रकार, रश्मि सोनकर, गीता पासी, कोमल पटेल समेत सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार …