Breaking News

8 जून तक जारी रहेगा AAP की रसोई

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

समाज के सम्पन्न लोगों के सहयोग से चल रही है ‘आप की रसोई ‘

पटना। 31 मई 2021, लॉकडाउन के दौरान किसी को भोजन संकट का सामना न करना पड़े, इसके लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता। 15 दिनों से लगातार आप की रसोई चला रहे है।

‘आप’ नेता बबलू प्रकाश ने कहा कि इस आपदा के समय समाज के सक्षम लोगों ने आगे आकर आप की रसोई के लिए अनाज और अर्थ दान देकर सहयोग किया है। उन सभी लोगो को धन्यवाद देता हूँ। पटना के समाजसेवी संजीव कुमार चंद्रवंशी ने आप की रसोई में पके भोजन का पूरा खर्च उठाया है। जिसमे चार सौं पैकेट भोजन वितरित किया गया।

इस दौरान ‘आप’ कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष सह आप की रसोई के सदस्य सुयश कुमार ज्योति उर्फ राजा ने जानकारी दी की हमारा मकसद है की गरीबों को भोजन प्रदान किया जाये। जिससे इस महामारी की घडी में लोगो को भूखे पेट न सोना पडे, हालाँकि इसके लिए सरकार भी कार्य कर रही है।

सतीश कुमार ने बताया कि क्रोरोन की दूसरी लहर में ज्यादा ज्यादा से लोगो को सहायता देने के लिए प्रयासरत है। जिससे बेसहारा और असहाय लोगो को कुछ हद तक सुकून मिल सके। उन्होंने बताया कि आप की रसोई से जुड़े कार्यकर्ता लॉकडाउन की शुरुवात से ही लोगो के लिए भोजन का प्रबंध कर रहें हैं और हमारा प्रयास रहेगा कि 8 जून तक जरूरतमंद लोगो को भोजन उपलब्ध कराते रहेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो ने 45 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारी

रिपोर्ट तेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार खुशरूपुर स्टेशन पर झाझा पैसेंजर ट्रेन में अपराधियो …