Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी को शिक्षा कि अभावः रिपुसूदन द्विवेदी

ibn news 

बोधगया मे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी के द्वारा कहा जाना कि ब्राह्मण मदिरा का सेवन करते है। इस तरह की ब्यानबाजी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए। लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के युवा जिलाध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी ने घोर नींदा करते हुए।

 

कहा कि हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम माझी को शिक्षा का अभाव है। माझी जी को इसी लिए समझ मे नही आता कि रामायण जब महाकाव्य है। तो चरित्र काल्पनिक केसे हो सकता है। जीतन राम माझी को किसी अच्छे संकृत विद्यालय मे अभी पढना चाहिए मै माझी जी को बताना चाहेंगे कि रामायण हिन्दू रघुवंश के राजा राम की गाथा है। यह आदि कवि वाल्मीकि द्वारा लिखा गया संस्कृत का एक अनुपम महाकाव्य, स्मृति का वह अंग है।

 

इसे आदिकाव्य तथा इसके रचयिता महर्षि वाल्मीकि को ‘आदिकवि’ भी कहा जाता है। रामायण के छः अध्याय हैं। जो काण्ड के नाम से जाने जाते हैं। इसके २४,००० श्लोक हैं। श्री द्विवेदी ने सुबे कि सरकार के शराबबंदी पर कडे सवाल खडा करते हुए कहा कि जब बिहार मे मदिरा सेवन पूर्णतः बद है। तो ब्राह्मणो को मिलता कहा से है। सरकार बताए अन्यथा माझी जी को एनडीए से बाहर करे सूबे की सरकार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा के आवास पहुंचे पटना डीएम और एसएसपी

रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार बिहार विधानसभा गेट पर मंत्री जीवेश मिश्रा की …