Breaking News

मालीखेडा रोड पर टूटी सडक बनी परेशानी का सबब

 

बीगोद– ग्राम पंचायत के मालीखेडा ग्राम मार्ग में टूटी सडक परेशानी का सबब बनी।

मालीखेडा ग्राम वासियो ने बताया कि सार्वजनिक विभाग की अनदेखी, लापरवाही के चलते मालीखेडा मार्ग की सडक परेशानी की जगह दुविधा बनी। इस मार्ग पर दुपहिया, चारपहिया, पैदल चलने वाले हर समय दुघर्टना होने की परेशानी रहती,अव्यस्थित गहरे खडे होने से दुपहिया वाहन चालक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं साथ ही पैदल चलने वालों को भी परेशानी का सामना करता है गोधूलि बेला में पशुओं को आने जाने में परेशानी होती है।

ग्राम वासियों ने संबंधित सार्वजनिक निर्माण विभाग से दुरस्त कराने की मांग की। साथ समीपवर्ती ग्राम पंचायत जोजवा सार्वजनिक निर्माण विभाग की अनदेखी के चलते पूरे कस्बे के मार्ग पर सड़कें पूरी तरह टूट चुकी है जिसमें गहरे गड्ढे होने के साथ बारिश का पानी भरा रहता है जिसके चलते या मौसमी बीमारी का अंदेशा बना रहता है वहीं आवाजाही में हर वर्ग के लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है वाहन धारियोंयों को भी हमेशा यहां से गुजरते वक्त खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीणों ने बताया कि इस बारे में सार्वजनिक निर्माण विभाग को कई मर्तबा अवगत करा गया लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है जोजवा सरपंच गोपाल जाट ने बताया कि सड़कों की सुधारने के लिए कई बार सार्वजनिक निर्माण के अधिकारियों को शिकायत कर अवगत कराया किंतु अधिकारी बहानेबाजी व बजट का बहाना बहाना कर पल्ला झाड़ रहे हैं इसका खामियाजा क्षैत्र वासियों को भुगतना पड़ रहा है सडक मार्ग भी दुरदशा के चलते सडक मार्ग सकरा
जिसमे भरा हुआ पानी आन- जाने के दौरान परेशानी का सबब बना

(मालीखेडा मार्ग दिखाकर आगे होगा वैसा करेंगे। साथ ही जोजवा मार्ग पर रोड मार्ग सेक्शन के लिए जयपुर भेज रखा। उम्मीद जनवरी सैक्शन होने के बाद ट्रैडर प्रक्रिया कर जोजवा रोड को चौडा करेंगे तब जाकर निवारण हो पायेगा गांव सारा पानी रोड आ रहा , नालिया भी इसमे ले रखी)

रामकुमार मीणा ऐईन सार्वजनिक निर्माण विभाग मांडलगढ
(फोटो कैप्सन- मालीखेडा मार्ग की दहनीय हालत से आमजन हुए परेशान)
फोटो-प्रमोद कुमार गर्ग

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

108 कुंडीय महायज्ञ को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन कर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया

  बीगोद- श्री बाणमाता शक्तिपीठ विकास एवं प्रबंध संस्थान के तत्वाधान में आयोजित सहस्त्रचण्डिय 108 …