Breaking News

भाजपा जिलाध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक ने राज हॉस्पिटल में कॉविड सहायतार्थ परामर्श केंद्र का फीता काट कर किया उद्घाटन

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️ कोविड महामारी को देखते हुए महामारी से बचाव के लिए क्षेत्रीय लोगों को सही सलाह जरूरत – विधायक

17/06/2021 मवई अयोध्या – भेलसर स्थित राज हॉस्पिटल एंड डायग्नोस्टिक सेंटर में बृहस्पतिवार को पोस्ट कोविड सहायतार्थ परामर्श केंद्र का उद्घाटन भाजपा के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि इस सेंटर के खुलने से कोविड 19 के मरीजों को काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक की मंशा है कि जो लोग कोरोना बीमारी से ठीक हो गए हैं या जिनको शुरूआती कुछ लक्षण दिखाई दें, ऐसे लोगों तत्काल नज़दीकी परामर्श केंद्र पर सम्पर्क करें ।

भाजपा जिला प्रभारी पूर्व सांसद पदम सेन चौधरी ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि आमजनों की सहूलियत के लिए सरकार काफी गंभीर है। इस सेंटर के माध्यम से अत्यंत गरीब लोगों को मदद मिलेगी। इस केंद्र पर जागरूकता अभियान के लिये संस्थान के डायरेक्टर डॉ राजेश सिंह ने बताया कि वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ डी के त्रिपाठी मरीजों को निःशुल्क जानकारी प्रदान करेंगे .उन्होंने बताया कि इस बार का कोरोना वायरस पिछली बार वाले से ज्यादा ताकतवर है. जो सीधे शरीर के अंगों को प्रभावित कर रहा है. वही इससे जो ठीक भी हो जा रहे है उनमें मानसिक और शारिरिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए ये पोस्ट कोविड केंद्र शुरू किया गया है ।

विधायक रामचंद्र यादव ने कहा कि कोविड महामारी को देखते हुए महामारी से बचाव के लिए क्षेत्रीय लोगों को सही सलाह की जरूरत हैं और यह केंद्र अत्यंत उपयोगी साबित होगा ऐसा मुझे विश्वास है । मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने केंद्र का उद्घाटन फीता काटकर किया। जिलामीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने कहा कि महामारी से घबराने की जरूरत नहीं है।

 

सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करने की जरूरत है किसी के बहकावे में न आते हुए आकर क्षेत्रीय लोगों को उचित परामर्श लेना चाहिए। इस अवसर पर पार्टी के जिलामहामंत्री अशोक कसौधन, जिला मंत्री बबीता सिंह किशोरी लाल भारती,राम नरेश विश्वकर्मा, मृत्युंजय तिवारी,निर्मल शर्मा,भरत लाल, विजय तिवारी, उमाशंकर कसौधन, शिवानंद मिश्रा, आदि उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पुलिस मतदान जागरूकता स्लोग्न के साथ पैदल मार्च निकालकर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश …