Breaking News

फरीदाबाद – कहासुनी के बाद रॉड से पीटा फिर दो बार कार चढ़ा कर ले ली जान

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: कहासुनी के बाद एक युवक को रॉड और डंडों से पीटा गया फिर नीचे गिरा कर दो बार उन पर कार चढ़ा दी गई। घायल शख्स की अस्पताल में मौत हो गई लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने साथ हुई पूरी वारदात के बारे में परिवार को बता दिया। मृतक के हाथ और पैरों में कई फ्रैक्चर मिले हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या केस दर्ज कर लिया है। क्राइम ब्रांच और खेड़ी पुल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। नसीब ने बताया कि उनके चाचा शकील 45 वर्षीय रविवार रात घर से कहीं गए हुए थे। उनके पड़ोसी अफजल ने रात 11:30 बजे घर आकर बताया कि शकील को किसी ने मारपीट कर नहर वाली सड़क पर फेंक दिया है। परिवार मौके पर पहुंचा और पुलिस की मदद से उन्हें बीके अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने तीन जगह से उनका दाहिना पैर टूटा बताया दाहिने हाथ पर भी छोटे होने के कारण 14 टांके लगाए। गंभीर हालत देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां ले जाते समय उनकी मौत हो गई।
➡️ मृतक के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं क्राइम ब्रांच डीएलएफ भी जांच में जुट गई है। अज्ञात बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है पुलिस रंजीत और आपसी झगड़े के एंगल से मामले की जांच कर रही है।-सुभाष खेड़ी पुल थाना प्रभारी,
▪️ हार्ट अटैक के बाद घर में ही रहते थे
फतेह खान ने बताया कि उनके पिता अस्पताल ले जाते समय बताया कि वह घर से सेक्टर 29 के पास थे तभी कार सवार लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। हमलावरों ने उन्हें कार में डाल लिया और पीटते हुए डेरी के पास ले गए। यहां उन्हें सरियों और डंडों से पीटा। अधमरा होने पर उन्हें कार में डालकर नहर वाली सड़क पर ले गए और चलते कार से नीचे फेंक दिया है। उसके बाद कार उनपर चढ़ा दी, फिर दोबारा उन पर कार चढ़ा कर फरार हो गए नसीब ने बताया कि शकील ऑटो चलाते थे कुछ महीने पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। उनकी तबीयत खराब होने लगी थी इस कारण उन्होंने काम छोड़ रखा था। वह घर में ही रहते थे उनकी पांच बेटियां व एक बेटा है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश कर रही है सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

About IBN NEWS

Check Also

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 2 का 10वीं का पहला परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनैशनल स्कूल का पहला 10 …