Breaking News

गायक सोनू निगम के लाइव कंसर्ट के साथ संपन्न हुआ जेस्ट-23

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:लिंगयाज विद्यापीठ में आयोजित दो दिवसीय जेस्ट-23 मशहूर गायक सोनू निगम के लाइव कंसर्ट के साथ धूमधाम से संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के दौरान सोनू निगम ने कहा कि आज मैं अपनी जन्म स्थली पर आया हूं, फरीदाबाद से मेरा पारिवारिक नाता है। उन्होंने फीदाबाद वासियों को अपने परिवार के सदस्य बताया और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने अपने सभी मशहूर गानों की प्रस्तुती दी।

सभी के कदम नाचने को मजबूर हो उठे। लेकिन उनके गीत संदेशे आते है,हमें तड़पाते है कि प्रस्तुती से सारा सभागार जैसे भाव विभोर ही हो उठा। कॉलेज सचिव डॉ.पिचेश्वर गड्डे ने उनका स्वागत किया। सोनू निगम ने भी संस्थान के 25 वर्ष संपूर्ण होने की सबको बधाई दी। 50 से अधिक शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा
जेस्ट में दिल्ली एनसीआर के 50 से अधिक कॉलेजों व शिक्षण संस्थानों ने भाग लिया और विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभाओं का परचम लहराया।

लिंग्याज ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साईंस को बेस्ट जेस्ट-23 का अवार्ड व डीजीआईएम लॉ कॉलेज को बेस्ट फैशन शॉ का अवार्ड मिला। कार्यक्रम के अंत में सचिव डॉ.पिचेश्वर गड्डे ने कार्यक्रम की सफलता की इवेंट मैनेजमेंट कमेटी को बधाई दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …