Breaking News

प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) द्वारा आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बड़खल विधानसभा क्षेत्र के आई ब्लॉक शिव दुर्गा विहार प्लासर इंडिया कम्पनी के सामने विजय संकल्प जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) ने अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों की संख्या मे 36 बिरादरी के लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर 10 लाख पार और मोदी सरकार 400 पार के नारे लगाकर पूरे वातावरण को भाजपाम बना दिया। इस अवसर पर लोगों ने सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में लगातार तीसरी बार भेजने का विश्वास दिलाया। कार्यक्रम के संयोजक प्रेमकृष्ण आर्य(पप्पी) थे। कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से खुश भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में सौंपी है और मुझे संसद में भेजा है इन 10 सालों में देश में इतना विकास किया है कि देश और फरीदाबाद का नक्शा बदल गया है।

10 साल पहले फरीदाबाद में सड़कों की हालत खराब थी। भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए गुर्जर ने कहा कि दिल्ली फरीदाबाद वडोदरा मुंबई एक्सप्रेस वे का निर्माण करवाया। जेवर एयरपोर्ट तक जाने के लिए 1600 करोड़ की लागत से जेवर एक्सप्रेसवे बनाया जायेगा। उसकी पूरी प्लानिंग हो चुकी है। फरीदाबाद,नोएड़ा,गाजियाबाद हाईवे का काम चल रहा है। इसके बनने के बाद नोएडा 8 मिनट और गाजियाबाद 25 मिनट में पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि 262 करोड़ की लागत से फरीदाबाद रेलवे स्टेशन को एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जा रहा है। 350 करोड़ की लागत से फाटक फ्री करेंगे। दुधौला में 1000 करोड़ की लागत से स्किल यूनिवर्सिटी बनाई,हर साल हमारे 15000 बच्चों को स्किल्ड किया जाता है।

गुर्जर ने कहा कि 2014 से पहले देश की इकोनोमी 11 वें नंबर थी। मोदी को कांग्रेसी कहते थे चाय बेचने वाला,गरीब का बेटा। जनता ने उसी गरीब के बेटे को देश का प्रधानमंत्री बनाया। उसी गरीब के बेटे ने देश अर्थव्यवस्था को 5 वें स्थान पर पहुंचाया। तीसरे टर्म में मोदी अर्थव्यवस्था को तीसरे पायदान पर पहुंचाएंगे यह मोदी की गारंटी है। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक प्रेम कृष्ण आर्य(पप्पी) ने कहा कि फरीदाबाद की जनता 25 मई का बेसब्री से इंतजार कर रही है जब वह कमल के फूल का बटन दबाकर कृष्णपाल को ऐतिहासिक विजय दिलाएगी। उन्होनें क्षेत्र की जनता और सरदारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि इतनी बड़ी तादात में लोगों ने पहुंचकर इस जनसभा को सफल बनाया है जिसके लिए वो कोटि कोटि धन्यवाद करते है।

इस मौके पर प्रमोद पहलवान,अतरसिंह नेताजी, संदीप चपड़ना,कमल शर्मा,गजेंद्र लाला,धर्मवीर भडाना,हरिंद्र भड़ाना,मनीष डैंग वाल,नीतीश गोयल,संजय मास्टर,जमील खान,गुड्डू भाई,संतोष,कृष्ण चौधरी,नरेश नेता,प्रवेश भड़ाना,रोहित चेची,तपेश भड़ाना, मुख़्तार भड़ाना,इन्द्र सिंह बैंसला, ओजेश वर्मा,साधना शर्मा,उषा प्रधान,कामिनी सिंह,शशि वर्मा, कौशल्या,प्रिया मिश्रा,विनय मिश्रा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …