Breaking News

300 से अधिक लोगों ने नि:शुल्क जांच शिविर लाभ उठाया:राजेश भाटिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सिद्धपीठ हनुमान मंदिर मार्केट नंबर-1 के परिसर में तेजिंदर सिंह मेमोरियल एंड एस्कॉर्ट्स मेडीकेयर फाउंडेशन के तत्वाधान में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ब्लड प्रेशर,ब्लड शुगर,निशुल्क एक्सरे,आंखों की जांच,हड्डी रोग की जांच सहित सामान्य रोगों की जांच की गई व निशुल्क दवाईयां वितरित की गई।

शिविर में फाउंडेशन की समन्वयक तपस्या मेहरा,डा.एस.के.शर्मा,डॉ.दीपक कुमार,डा.मनीषा बांगा,ऊषा गेरा,वाई.एस.भाटी,जुगन कुमार व गंगा कुमार आदि स्टाफ शिविर में लोगों की जांच की। शिविर में 300 से अधिक लोगों ने भाग लेकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया ने कहा कि मंदिर परिसर में समय-समय पर इस प्रकार के निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविरों का आयोजन किया जाता रहता है,इन शिविरों के माध्यम से कई जरूरतमंद लोग जो अपने स्वास्थ्य की जांच नहीं करवा पाते वे भी यहां आकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवा लेते है। उन्होंने कहा कि शिविर में अनुभवी डाक्टरों द्वारा लोगों की जांच की गई और उन्हें दवाईयां व निःशुल्क परामर्श भी दिए गए। राजेश भाटिया ने कहा कि सामाजिक व धार्मिक कार्याे में मंदिर कमेटी हमेशा तत्पर रहती है और उनका प्रयास रहता है कि ऐसे शिविरों से लोगों का भला हो सके।

उन्होंने तेजिंदर सिंह मेमोरियल एंड एस्कॉटर्स मेडिकेयर फाउंडेशन के सदस्यों का आभार जताते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी मंदिर कमेटी उन्हें ऐसे शिविरों के आयोजनों के लिए सहयोग करती रहेगी। इस शिविर में मंदिर के चेयरमैन बंसीलाल को कुकरेजा,गुलशन बग्गा,जगदीश भाटिया,सोमनाथ ग्रोवर,गोपाल कृष्ण,प्रेम कुमार,जनक भाटिया,सीमा सितोरिया,राहुल झा,हरिंदर भाटिया,राकेश खन्ना,अनिल अरोड़ा,संदीप भाटिया,प्रेम बब्बर,रिंकल भाटिया,गगन अरोड़ा,अमर बजाज,विशाल भाटिया,भारत कपूर,रविंद्र गुलाटी,सचिन भाटिया,अजय शर्मा,आशीष अरोड़ा,भव्य मलिक,अमित नरूला,सोनू पंडित,बबलू पंडित,लाला पंडित,रजनीश पंडित,रविंद्र पांडे पंडित,राम किशन,संदीप कुमार,किशन कुमार,स्कूल के अध्यापिकाओं में सोनिया अरोड़ा,सुमन अरोड़ा,रजनी बजाज,रेखा वाधवा,मोनिका वर्मा,मान्या रतड़ा,कमला,नीलम,सोनिया व अन्य मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शिक्षा मंत्री ने 7 विद्यार्थी को बेहतरीन बोर्ड रिजल्ट लाने पर किया सहोदया उत्कृष्ट पुरस्कार से सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के सात विद्यार्थियों …