Breaking News

अमीपुर गांव के निवासियों ने विधायक राजेश नागर का जताया आभार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:यमुना नदी में किनारे बसे गांव अमीपुर की देह शामलात स्थिति खत्म कर स्थाई रूप से बसाने की मांग विधानसभा में रखने पर स्थानीय ग्रामीणों ने विधायक राजेश नागर का आभार जताते हुए स्वागत किया। निवासियों ने कहा कि विधायक ने उनकी आज़ादी से पहले की स्थिति को सुधारने की उनकी बड़ी मांग को रखा है।

इसके लिए पूरा गांव उनका धन्यवादी है। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने बताया कि मेरी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले चार गांवों को देह शामलात कर रखा है। यह स्थिति वर्ष 1927 में यमुना के जल में गांवों के डूब जाने से अंग्रेजी हुकूमत द्वारा अस्थाई व्यवस्था बनाने के बाद से चली आ रही है। नागर ने कहा कि मुझे आप लोगों ने मुझे चुनकर विधानसभा भेजा है। इसलिए मैं हमेशा आपकी आवाज बना रहूंगा और आपके सुख-दुख में हमेशा साथ रहूंगा।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबकी सुनते हैं और सही चुनते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आपकी समस्या का भी हल जरूर निकलेगा। नागर ने कहा कि आज हरियाणा वास्तव में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम का अयोध्या में बन रहा मंदिर पूर्णता की ओर है और 22 जनवरी को सारी दुनिया इस नए युग में प्रवेश करेगी।

भगवान का आशीर्वाद साक्षात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिल रहा है और 2024 में भी उनके नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इस अवसर पर गांव अमीपुर की सरदारी सहित कई गांव के निवासियों ने विधायक राजेश नागर को मिठाई खिलाई और फूल मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर गांव अमीपुर सरपंच सुभाष भाटी,पूर्व चेयरमैन सुनील भाटी, पार्षद संदीप भाटी,पूर्व पार्षद सिब्बी,दिनेश भाटी,धर्मवीर भाटी, पूर्व सरपंच वेदपाल, जयचंद, छत्रपाल बीडीसी मैम्बर,तेजी,ईश्वर सिंह,मवासी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हुआ है प्रदेश में चौमुखी विकास:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद।भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के …