Breaking News

तिगांव विधानसभा में शनिवार व रविवार को भी लगेंगे प्रॉपर्टी आईडी कैंप:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधायक राजेश नागर ने पुरी प्राणायाम सोसाइटी में लगे प्रॉपर्टी आईडी कैंप का निरीक्षण किया और लोगों से बात कर उनका हालचाल जाना। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो अधिकारी इसका विशेष ध्यान रखें। नागर ने बताया कि कई दिनों से तिगांव विधानसभा में प्रॉपर्टी आईडी कैंप लगाए जा रहे हैं। लोगों की सुविधा के लिए शनिवार एवं रविवार को भी यह कैम्प लगाए जाएंगे।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अलग-अलग जगहों पर लग रहे प्रॉपर्टी आईडी कैंपों का लाभ लें। नागर ने लोगों से बात कर उनसे हालचाल जाना। नागर ने अधिकारियों को आदेश दिया कि क्षेत्र की जनता की सहूलियत के लिए इस तरह के प्रॉपर्टी आईडी कैंप लगाए जा रहे हैं। इसलिए ख्याल रहे कि लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। प्राणायाम सोसाइटी में आज करीब 50 लोगों ने कैंप का लाभ उठाया। यह आईडी कैंप 2 दिन और लगाया जाएगा यानी कि 1 जुलाई और 2 जुलाई तक लोग इसका फायदा उठा सकते हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रॉपर्टी आईडी में सुधार के काम को तेजी से पूरा करने के लिए अधिकारी को निर्देश दिए हैं जिसका असर सभी तरफ दिखाई भी दे रहा है। नागर ने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी सही होने के बाद आपको अनेक कार्यों में इसकी सहायता मिलेगी। केवल एक नंबर कंप्यूटर में डालने से आपका सारा डाटा सामने आ सकेगा,जिससे हाउस टैक्स,सीवर,विकास शुल्क,पानी कनेक्शन,प्रॉपर्टी ट्रांसफर आदि सभी कार्यों में मदद मिलेगी। इसी प्रकार के कैंप उनके सेक्टर-37 स्थित कार्यालय पर भी लगाया गया है। जिनका लोगों को लाभ उठाना चाहिए।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य:नरेंद्र गुप्ता

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण अनिवार्य है। भाजपा द्वारा एक …