Breaking News

पं.जवाहरलाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद के प्राचार्य डॉ.एमके गुप्ता के सफल मार्गदर्शन में महाविद्यालय,विद्यार्थियों के संपूर्ण विकास हेतु नियमित शिक्षण के अतिरिक्त भी अन्य कई कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है। इसी श्रंखला में दिनांक 26 अप्रैल, 2023 को विभागाध्यक्षा (रसायन शास्त्र) डॉ.अंकिता की अध्यक्षता में रसायन विज्ञान विभाग द्वारा दैनिक जीवन में रसायन विज्ञान विषय पर एक पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।छात्र-छात्राओं ने इसमें उत्सुकता के साथ भाग लिया और कई मनमोहक व अर्थपूर्ण पोस्टर बनाए।

निर्णायक मण्डल में डॉ.शालिनी मल्होत्रा (सहायक प्रोफेसर,जैव प्रौद्योगिकी),डॉ.विवेक आनंद (सहायक प्रोफेसर,जूलॉजी) और श्री अंकित कौशिक (सहायक प्रोफेसर,रसायन विज्ञान) ने अपना अहम योगदान दिया। अमन चौधरी (बीएससी द्वितीय वर्ष -कैमिस्ट्री ऑनर्स),नेहा (बीएससी प्रथम वर्ष-मेडिकल) और आशीष (बीएससी तृतीय वर्ष- नाॅन-मेडिकल) ने क्रमशः प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्राचार्या डॉ सबीना सिंह व डॉ अंशु नैय्यर (एसोसिएट प्रोफेसर,अंग्रेजी) ने विजेता छात्रों को प्रमाण पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्राचार्या ने छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी और भविष्य में भी इस तरह की सह-पाठ्यचर्या गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

डॉ.दुर्गेश गौतम,डॉ. दीपिका,डॉ.प्रियंका,डॉ.दीपशिखा, डॉ.प्रमिला,डॉ.मंजू,डॉ.सुमन रानी,निशा तेवतिया,नीतू मलिक व अमित अरोड़ा समेत विभाग के सभी संकाय सदस्यों ने कार्यक्रम को सफलतापूर्ण सम्पन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता …