Breaking News

आम आदमी पार्टी ने दीया वकीलों को समर्थन:सुशील गुप्ता

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:वकीलों के साथ विजिलेंस की टीम ने हाथापाई और दुव्र्यवहार किया था जिसको लेकर सेक्टर-12 में वकील हड़ताल पर बैठ गए थे। शुक्रवार को वकीलों को समर्थन देने के लिए राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा के प्रभारी सुशील गुप्ता पहुंचे और उनके साथ आप नेता धर्मवीर भड़ाना भी उपस्थित रहे। इस मौके पर प्रभारी सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा राज में लगातार लोगो के साथ अन्नयाय हो रहा है और आम लोगो के साथ साथा कानून के रखवालो के प्रति भी भाजपा सरकार अन्नयाय कर रही है।

उन्होने कहा कि हरियाणा सरकार में प्रशासन की नकेल ढीली होती नजर आ रही है जहा लगातार बेगुुनाह लोगो को परेशान किया जा रहा है भ्रष्टाचारियों को पुण सर्मथन दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार की पोल लगातार आप पार्टी खोलती रहेगी और हरियाणा से ही नही बल्कि भाजपा सरकार को देश से उखाड़ फेकेगी। इस मौके पर आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में देश में नंबर वन है। अशिक्षा और बेरोजगारी से प्रदेश के युवा मायूस हैं। भाजपा सरकार केवल देश में भ्रष्टाचार महंगाई और भुखमरी को बढ़ाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर पूरे देश में दिल्ली और पंजाब की दर पर विकास किए जाएंगे और देश को नए आयामों तक पहुंचाया जाएगा। वकीलों के प्रधान राजेश बैंसला ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता एवं धर्मवीर भड़ाना ने हमें समर्थन दिया है हम उनके सदा आभारी रहेंगे और बिना इंसाफ लिए यहां से कहीं नही जाएगें। इस अवसर पर मुख्य रूप से अमन गोयल,अब्दुल रहीम,सौरभ शाह, ओ.पी.शर्मा सीनियर एडवोकेट, दिनेश कुमार भारद्वाज,भूपेन्द्र वत्स,ओम दत्त,योगेश शर्मा,सुजाता,शिलपी,सुनिल कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार संहिता …