Breaking News

पुआल रखने के विवाद में हुयी मारपीट के दौरान एक महिला की हुयी मौत व तीन अन्य घायल

Ibn न्यूज़ टीम
सिंदुरिया महराजगंज
पुआल रखने को लेकर सिन्दुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम सोनवल में दो पट्टीदारों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई इसमें एक महिला व उसकी चार बेटियां घायल हो गईं। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोनवल निवासी अर्जुन यादव खलिहान में पुआल रख रहे थे। पुआल रखने को लेकर उनके पट्टीदार की लड़की से उनकी कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट हो गई। ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हो गया लेकिन शाम को घर आने के बाद दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। इस घटना से इंद्रावती पत्नी गोविन्द यादव (50) के अलावा उनकी तीन बेटियां रीना (23), सरस्वती(18), विमला (16) व रेशमा (14)घायल हो गईं।

सूचना पर सिन्दुरिया पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने इंद्रावती को मृत घोषित कर दिया। इस बाबत एसओ राम कृष्ण यादव ने बताया कि कल देर शाम को पुआल रखने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई जिसमें एक की मौत हो गई है और तीन घयाल हैं। 126/21,323,504,304 धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है तथा गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है ।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

देवरिया – आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव आज दिनांक 16.03.2024 को जनपद देवरिया में …