Breaking News

ओमप्रकाश राजभर :गाली के बाद पूरा हुआ गलबहियां कर ताली बजाने तक का शानदार सफर

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

उत्तर प्रदेश की राजनीति के लिए आज बड़ा दिन है. गठबंधन का एलान कर चुके यूपी सरकार में मंत्री रहे सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव की पार्टी सपा के साथ हैं. ओपी राजभर ने आज मऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साझा रैली की. रैली के मंच से अखिलेश यादव और ओपी राजभर ने विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने का औपचारिक एलान किया. यही ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी को नीचा दिखाने के लिए राजभर समाज को खून व बेटी की आन का हवाला देते थे. आज अखिलेश यादव साथ ताली बजाकर दीपावली मनाने का एलान कर दिए है.


बीजेपी का पत्ता साफ है
सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंच पर आते ही ये साफ कर दिया कि अगर सुभासपा के साथ सपा हो तो बीजेपी का पत्ता साफ है. साथ ही साथ ये भी कहा कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की देश नहीं बिकने दूंगा…रेल बेच दिया, बैंक बेच दिया, हवाई जहाज बेच दिया….मैं साथ रहकर देख चुका हूं, कितने झूटे लोग हैं. राजभर ने कहा कि 2 करोड़ नौकरी देने की बात कही थी लेकिन इन्होंने दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक को लूट लिया.

आरोपों को बताया निराधार
ओम प्रकाश राजभर ने दलित पिछड़ा अल्पसंख्यक के वोटों की बात करते हुए छोटी नौकरीयां करने वाले पीआरडी, होमगार्डों की भी तनख्वाह पेंशन दोगुनी करने की बात भी कही. साथ ही साथ अपने ऊपर लगे आरोपों की भी जमकर निंदा की. ओपी राजभर ने आरोपों को विपक्ष का डर और साजिश बताया.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि लखनऊ से दिल्ली तक सरकार को बदलना है बीजेपी फैलाएगी अफवाह

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि “सत्ता तक न मिली जब तक मिल के ना लड़ल जाई….उन्होंने कहा कि कल से बीजेपी उनके खिलाफ अफवाह फैलाना शुरू कर देगी कि राजभर 500 करोड़ में बिक गईल…उनकर बात पर विश्वास ना करिहा…..ये हमारी भीड़ है जो किराया खर्च करके आई है, योगी और मोदी के भीड़ नहीं है जो 500 रुपया और खाने पर आती है”

सपा से रहेगा बधा रहेगा बंधन : ओमप्रकाश

अपना भाषण खत्म करने से पहले ही मंच से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की जय जयकारा करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने ये साफ कर दिया कि “अब नहीं किसी और पार्टी के साथ गठबंधन, सिर्फ सपा के साथ ही रहेगा 2022 का ये चुनावी बंधन.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:काउंसिल ऑफ भारतीय स्कूल एजुकेशन के चेयरमैन डॉ.तरुण अरोड़ा …