Breaking News

मवई अयोध्या – रवी उल अव्वल मुबारक व मसऊद महीना – मौलाना कामिल हुसैन नदवी

रिपोर्ट मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

 

आएशा लिल बनात के बच्चों द्वारा बारह रवी उल अव्वल पर मदरसे में आयोजित किए जाएंगे कार्यक्रम

अयोध्या – बारह रवी उल अव्वल का महीना बड़ा ही मुबारक व मस ऊद है। वक्त भी किस कदर पुरकेफ था। बारह रवी उल अव्वल की रात अपनी सियाह जुल्फों को समेट रही थी।

उस तारीख उफके आलम पर जिया बारी होने ही वाला था। कि अपनी पूरी रनाई व तबानी के आफताबे नबूवत आमिना के वीरान आंगन में उदय होने वाला था। इस शम्से नबुवत से सिर्फ हजरत आमिना का घर ही नहीं बल्कि पूरी कायनात का जर्रा जर्रा हुजूर अकरम स ० अ ० की जाते पाक से फैजयाब आपकी जाते मुबारक से मुन्नवर होता रहेगा।

तेरे तजकीरे के काबिल मेरी आजजी कहां है,तेरा नाम है मोहम्मद तेरी बज्मे आसमां है। हुजूर अकरम स ०अ ० की विलादत किसी मखसूस कौम या फिरके के लिए न होकर आलमे इंसानियत के लिए की गई है। हुजूर पाक से सच्ची अकीदत व मोहब्बत के बगैर आकबत की जिंदगी में कामयाबी से कोई भी शख्स हम किनार नही हो सकता।

जश्ने ईद मिलादुन नवी के पाक महीने पर मौलाना कामिल हुसैन नदवी ने अपने ख्यालात का इजहार करते हुए कहा। उन्होंने ने कहा कि यह महीना इस्लाम के मानने वालों के लिए बड़ी ही खुशी का दिन है। बारह रवी उल अव्वल 28 सितंबर को आएशा लिल बनात के बच्चों द्वारा मदरसे में प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे। व हमेशा की तरह जुलूस ए मोहम्मदी भी निकाला जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – जिलाधिकारी एवं एसपी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत नामांकन कक्ष का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया, (सू0वि0) 24 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन …