Breaking News

बाराफवात त्यौहार के मद्देनजर चौकी परिसर में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

 

कजरहवा मेला में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी-थाना प्रभारी निरीक्षक

विकास अग्रहरि जिला संवाददाता मीरजापुर

मीरजापुर। बारावफात त्यौहार को लेकर नगर चौकी परिसर में थाना प्रभारी निरीक्षक ने पीस कमेटी की बैठक ली, जिसमें कोई भी नई परंपरा न डालने की हिदायत दी गई। बारावफात का जुलूस 28 सितंबर को निकाला जाना है। जिसके लिए मंगलवार को थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने दोनों वर्ग के लोगों को पीस कमेटी में बुलाया।

सभी ने आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाए जाने का संकल्प लिया। बैठक में आये लोगों ने बिजली, पानी साफ-सफाई, सहित अन्य विभागों के सक्षम अधिकारियों को बताया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने व्यवस्था को शीघ्र दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। जुलूस के दौरान किसी भी प्रकार के त्यौहार पर खलल डालने वाले के खिलाफ, उचित कार्यवाही की जाएगी। और बताया कि बाराफवात त्यौहार के दिन 100 लड़के को वालंटियर बनाने की चर्चा की गई।

नगर चौकी प्रभारी मनोज राय ने कहा कि कोई भी नई परंपरा न डाली जाए, जिसमे जुलूस निकालने में कोई व्यवधान हो पाए। वही 20 सितंबर को दुर्गा जी मन्दिर पर कजरहवा मेला में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती रहेगी। भाजपा मंडल अध्यक्ष महेन्द्र अग्रहरि, इत्तेहादुल मुस्लिम कमेटी सदर बबलू खां, सिद्धार्थ सिंह, फेकई, रामलाल सोनकर, नीरज पाण्डेय, वीरेन्द्र सिंह उर्फ राजू सिंह, बिरेन्द्र मौर्या, कुमुद सिंह, स्वेता सिंह, प्रेम केशरी, सुभाष सोनकर, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या-फर्जी शिकायत से भेलसर गांव के बिजली उपभोक्ता परेशान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS फर्जी शिकायतकर्ता की एसएसपी से जांच कर की गई कार्यवाही …