Breaking News

मेन रोड बना हादसों का ठिकाना , सड़क दुर्घटनायें बदस्तूर लापरवाही को कर रही बयां

Ibn24×7news
सिसवा बाजार महराजगंज
जनपद महराजगंज के सिसवा घुघली निचलौल मुख्य मार्ग पर विगत एक साल से आये दिन भीषण सड़क दुर्घटना हो रही है जिससे अब तक उन सड़क हादसो के कारण एक तरफ जहां कई लोगो की जाने जा चुकी है तो वही दूसरी तरफ अनेको व्यक्ति घायल हो चुके हैं ।

आपको बता दे कि एक साल पहले हफ्ते में एक या दो सड़क दुर्घटना ही होती थी । मगर इधर एक माह से हर एक दो दिन पर भीषण सड़क दुर्घटनायें हो रहीं है जिसमे जहाँ कई व्यक्तियों की जान जा चुकी है तो वही घायलों की संख्या भी बढ़ती जा रही है । इन सभी सड़क दुर्घटनाओं का कारण वाहनों को तेज रफ्तार में चलाने या बड़े वाहनों के एक हेडलाइट का नही जलना तथा शराब पीकर वाहन चलाने की वजह से है । इसके बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है आखिर ऐसे वाहनों पर या चालको पर कोई कार्यवाही क्यो नही हो रही है ये चिंता का विषय है ।

हो रही दुर्घटनाओं पर डालिये एक नजर

23 अप्रैल को सिसवा निचलौल मार्ग पर कोठीभार थानांतर्गत सबया चिरैयाकोट में दोपहर करीब 2 बजे सिसवा से निचलौल की तरफ जा रही तेज़ रफ्तार बोलेरो की ठोकर से गौरा निपनिया निवासी बाइक सवार रामबदन चौधरी उम्र 58 वर्ष व अनीश पाण्डेय घायल हो गये दोनों को एम्बुलेंस से सीएचसी सिसवा लाया गया जहाँ रामबदन चौधरी का दाहिना पैर बुरी तरह से जगह जगह क्षतिग्रस्त हो गया है और सर में चोट ज्यादे लगने की वजह से सिसवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 22 अप्रैल को शाम लगभग साढ़े सात बजे सिसवा से कोठीभार की तरफ जा रहे बाइक सवार शिवेंद्र यादव व शेषनाथ यादव को घुघली की तरफ से आ रही अज्ञात बोलेरो से टक्कर हो गया जिससे जहां शिवेंद्र यादव बुरी तरह घायल हो गया तो वही शेषनाथ यादव को भी सर पर चोट लग गया ।

20 अप्रैल को कोठीभार थाना के शितलापुर निवासी 35 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव पुत्र अनिरुद्ध बाइक से निचलौल की तरफ से सिसवा आ रहे थे अभी जहदा चौराहे पर पहुचे थे कि तभी सिसवा से निचलौल की तरफ जा रही बारात वाली बस जिसका एक लाइट बुझा हुआ था से भीषण टक्कर हो गया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयीं । 18 अप्रैल को कोठीभार थाना के सबया संडा मोड़ पर दो बाइक की टक्कर में चरगहा निवासी संजीव पाल की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गये । इसी तरह 27 मार्च को अमड़िहा में दो बाइक की टक्कर में खड्डा के एक व्यक्ति की मौत हो गयी तो वही चार व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गये । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद डाक्टर मनोज कुशवाहा ने बताया कि विगत कुछ दिनों से सड़क दुर्घटनाओ में ज्यादे वृद्धि हुई है जिसमे ज्यादातर मौते व्यस्को की हो रही है । समाचार लिखे जाने के बाद जिला अस्पताल में आज दोपहर में दुर्घटना के शिकार रामबदन चौधरी की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …