Breaking News

बोलेरो और बाइक की आमने सामने टक्कर में, बाइक सवार घायल

 

रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार

चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के सगद नियाडीह मोड़ के समीप एक बोलेरो एवं बाइक में जोरदार टक्कर हो गईं । जिसमें दो युवक घायल हो गया। घायल युवक की पहचान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चिहरा ठाड़ी निवासी विक्की कुमार राम के रूप में हुई है। जबकि एक अन्य साथी घायल हो गया।

 

घटना के बाद बोलेरो पर सवार सभी लोग वहां से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना घर वालों को दी और घायलों को इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायल व्यक्ति का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और बाइक को जब्त कर लिया है। बताया जाता है कि बाइक पर दो युवक सवार होकर चतरो किसी काम को लेकर गया था।

काम निपटाने के बाद दोनों युवक बाइक से अपने घर चिहरा ठाड़ी जा रहे थे इसी क्रम में चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के सगदनियाडीह मोड़ के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही एक बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गईं।इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल हो गया।वही दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो पर पुलिस लिखा हुआ था जिसका नंबर एमपी 21 जेए 0884 है। वही चंद्रमंडीह पुलिस दोनों वाहन को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …