Breaking News

हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा सैकड़ों लोगों का किया गया हेल्थ चेकअप

 

फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की ओर ले जाते हैं- फिटनेस कोच

मीरजापुर। हर्बल लाइफ कम्पनी, लाइफ स्टाइल कोचिंग प्रोग्राम के द्वारा अहरौरा नगर क्षेत्र के गोकुल लान में सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में सैकड़ो लोगों का निशुल्क हेल्थ चेकअप किया गया।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि रहे नगर पालिका अध्यक्ष अहरौरा ओमप्रकाश केशरी। फिटनेस कोच गौरव राय ने बताया को हर्बालाइफ के पोषण से भरपूर प्रोडक्ट इम्यूनिटी सिस्टम और मौटाबॉलिक रेट को बेहतर बनाने में काफी मदद करते हैं।

आज हर कोई अपने बढ़ते वजन की वजह से परेशान है। मोटापा आजकल के समय में एक भीषण समस्या के तौर पर सामने आ रहा है। इसकी बहुत सी वजहें हैं जैसे कि कसरत न करना, सही और समय पर आहार न ले पाना, कम पानी पीना, नींद का कम ले पाना आदि। जीवन कुछ इस आपाधापी में बीत रहा है कि किसी भी बात के लिए समय ही नहीं है।

ऐसे में न्यूट्रिशन रिलेटेड शेक और एनर्जी ड्रिक की हमें जरुरत है। इस तरह के फॉर्मूलेशन एनर्जी लेवल, इम्यूनिटी सिस्टम, मेटाबॉलिक रेट को बढ़ाकर आपको एक स्वस्थ जीवन की ओर ले जाते हैं। हर्बालाइफ एक ऐसा ब्रांड है जिसमें कई कॉम्बो और ड्रिंक हैं जो वजन को कंट्रोल कर उसे मैनेज करने में हमारी मदद करता है। इस दौरान अमित शाह, सुमन सिंह, प्रिया सोनकर से साथ अन्य लोग रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …