Breaking News

बलिया : बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

जीतेन्द्र कुमार चौबे IBN NEWS

https://youtube.com/shorts/qlW6lak-8Yo?feature=share

बलिया, अभी हाल ही में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद कांग्रेस को अब जनता की चिंता होने लगी है। कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर कांग्रेस के नेताओं ने मंहगाई के विरोध में सड़क पर उतर प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिला कार्यालय के आगे तिराहे पर और जनाड़ी के सामने एनएच पर प्रदर्शन किया।
कांग्रेस जनों ने डीजल पेट्रोल के बढ़े हुए मूल्य वापस लेने के लिए भाजपा सरकार के खिलाफ धरना दिया। तथा योगी और मोदी से मांग किया कि डीजल, पेट्रोल एवं गैस के बढ़े हुए दाम को वापस लिया जाए।
इसी क्रम में विगत दिनों
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की कार्यसमिति में भारत को महंगाई मुक्त करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने इस संकल्प के साथ ही आंदोलन शुरू किया था ।कि भारत को महंगाई से मुक्त करना है। रोडवेज तिराहे पर कांग्रेस जनों ने धरना दिया धरने में कांग्रेस नेता सत्य प्रकाश
मुन्ना , रुपेश चौबे,अबुल फ़ैज़, श्रीमती उषा सिंह, गिरिश गांधी, कविता राय, रामधनी सिंह, विवेक ओझा, यश मिश्रा, ममता चौरसिया, आदि लोग उपस्थित थे।

प्रर्दशन के क्रम में कांग्रेस के बलिया सदर विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे ओमप्रकाश तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बढ़ती महंगाई के विरोध में एनएच 31 के जनाड़ी तिराहे पर धरना प्रदर्शन किया। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेंडर, सीएनजी, पीएनजी आदि के दाम वापस लेने के लिए गैस सिलेंडर,मोटरसाइकिल आदि को माला पहनाते हुए महंगाई विरोधी नारे लगाकर धरना प्रदर्शन किया ।कर रहें थे। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रत्याशी बलिया सदर ओमप्रकाश तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव तक तो किसी प्रकार की महंगाई नहीं बढ़ाई गई। लेकिन विधानसभा चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस आदि के दाम रोज बढ़ते जा रहे हैं। जो आम आदमी और गरीबों के लिए ठीक नहीं है। सरकार इस बढ़े दामों को तत्काल वापस ले ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अमृता हॉस्पिटल फरीदाबाद ने वयस्क टीकाकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की शुरूआत की

    फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:अमृता अस्पताल फरीदाबाद ने लोगों को रोकथाम …