Breaking News

बहराइच- खेत जोतते समय कटी मेड़, धारदार हथियार से हमला, तीन घायल

 

रिपोर्ट सत्यम श्रीवास्तव क्राइम रिपोर्टर बहराइच

बहराइच- कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किसान बुधवार की सुबह अपना खेत जोत रहा था। इसी दौरान पड़ोसी की मेड़ पर हल्का कट लग गया। इससे नाराज विपक्षियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में किसान व उसके दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को गंभीर हालत में सीएचसी में इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच में भर्ती करवाया गया है।

ग्राम पंचायत टेपरा के मजरा अनंतपुरवा निवासी रामचंदर यादव (65) बुधवार की सुबह खेत जुताई करवाने गया था। उसका बेटा सत्यदेव (30) ट्रैक्टर से खेत जोत रहा था। आरोप है, इसी दौरान पड़ोसी के खेत की मेड़ में हल्का सा कट लग गया। इस पर नाराज विपक्षियों ने धारदार हथियार से रामचंदर हमला कर दिया।

पिता को घायल देख बेटे सत्यदेव व छोटा बेटा प्रमोद(20) भी दौड़े और पिता को बचाने का प्रयास किया। लेकिन विपक्षियों ने उन पर भी हमला कर दिया। मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी चिकित्सक डॉ. शिवम मिश्रा ने बताया की तीनों का इलाज जारी है। हालत गंभीर बनी हुई है।

सिर्फ मेड़ पर लगा मूंजा कटा था
घायल सत्यदेव ने बताया कि जुताई के दौरान मेड़ नहीं कटी थी। सत्यदेव ने आरोप लगाया कि जुताई के दौरान सिर्फ मेड़ किनारे लगा मूंज का पेड़ कट गया था जिसके बाद विपक्षियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।

तहरीर के आधार पर चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कमलेश व जयचंद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
राजनाथ सिंह, कोतवाल कैसरगंज

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विधायक रत्नाकर मिश्रा ने भूमि पूजन कर पीएम आवास के 10 लाभार्थियों को बांटे प्रमाणपत्र

  मीरजापुर। प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) और पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों से संवाद स्थापित …