Breaking News

छठ पूजा को लेकर शहर के सभी छठ घाटों पर चल रही तैयारियां

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद: छठ पूजा को लेकर शहर के सभी छठ घाटों पर चल रही जोरों शोरों से तैयारी को देखते हुए हर छठ घाट अब सजने संवरने लगे हैं।

जिसमें शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पूजन सामग्री की दुकानें सज गई हैं। कई जगह पर पूजा स्थलों और घाटों पर काम तेज कर दिया गया है।

तो वहीं कच्चा दगड़ा रोड़ स्थित अखिल भारतीय बिहारी जन मंच समिति के अध्यक्ष संजीव कुशवाहा ने कहा कि छठ पूजा को लेकर हमारे यहां छठ घाट को भक्तों को देखते हुए छठ घाट की लम्बाई बढ़ाई गई है ताकि छठ पूजा के दिन किसी भी भक्त को परेशानी न हो इस मौके पर नाम श्री चंद गौतम फरीदाबाद मंडल महामंत्री, सतीश गिरी प्रधान,प्रमोद ठेकेदार,महादेव,कृष्णा,राजू, सुशील झा,नितीश गिरी,ऋषि रंजन।

तो वहीं पूर्वांचल छठ पूजा सेवा समिति सेक्टर-29 पुल नहर के पास भी छठ घाट को सुंदर स्वच्छ करने की तैयारी पूरी हो चुकी है और रंग बिरंगी एकता से सजावट हो गई है। तो अर्जुन भारती ने कहा कि हमारे छठ घाट पर नौ क्षेत्रों के लोग दर्शन करने के लिए आते हैं।

इसलिए हमारे यहां पर इस बार हम प्रशासन से भी अनुरोध करते हैं कि अपने अधिकारियों को तैनात किया जाए। अध्यक्ष कमेश्वर भारती, प्रधानाचार्य रंजीत भारती,अर्जुन भारती,पप्पू गिरी,धीरेन्द्र पांडे और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बना विकास की दौड़ में रखा अव्वल:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भारत …