Breaking News

इनेलो सरकार आने पर जनता का काम घर बैठे होगा:सुनील तेवतिया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:इनेलो लोकसभा प्रत्याशी सुनील तेवतिया ने आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव फतेहपुर तगा,खोरी जमालपुर,सिरोही,आलमपुर,टिकरीखेड़ा,कोट,धौज व राजीव कालोनी में चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर प्रचार कर वोट करने की अपील की।
इस अवसर पर ग्रामीणों ने तेवतिया व साथ आए इनेलो नेताओं का पगड़ी बांधकर व पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
इस मौके पर सुनील तेवतिया ने कहा कि जो भाजपा आज फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा देती है आज यह स्मार्ट सिटी नहीं बल्कि कूड़ा सिटी बन कर रह गई है। सड़कों में गड्डे व गड्ढों में सड़क नजर आती है। जिसके चलते फरीदाबाद का वायु प्रदूषण का आंकड़ा पूरे देश में सबसे ऊपर नजर आ रहा है। लोग पीने के पानी के लिए दर-दर भटक रहे है।

सबसे बुरा हाल एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का है। यहां लोग टैंकर के पानी पीने को मजबूर है। सीवर के ढक्कन न होने के चलते इस क्षेत्र में मौतें तक हो गई है। बेटियों को सीवर सफाई के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष गुहार तक लगानी पड़ती है। तब जाकर उनकी बारात उनके निवास तक पहुंच पा रही है। तेवतिया ने कहा कि जब इनेलो की सरकार थी तो अधिकारी काम से नहीं चुराते थे। मगर अधिकारी लोगों के काम करने से साफ इंकार कर देते है। यह अधिकारी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके है।

इनेलो सरकार आने के बाद जनता का काम घर बैठे होगा। बुजुर्गों को समय पर पैंशन मिलेगी व उपचार के लिए लोगों को इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा और जो ताऊ देवीलाल ने 100 रूपए महीना बुढ़ापा पैंशन शुरू की थी इनेलो सरकार आने पर उसे साढ़े सात हजार रूपए महीना किया जाएगा और युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। साथ ही महिलाओं को रसोई खर्चा दिया जाएगा। किसानों को उसकी फसल का उचित मूल्य दिया जाएगा।

इस मौके पर इनेलो के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान,कार्यकारी अध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया,महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू,बच्चू सिंह तेवतिया,जिला युवा अध्यक्ष अजय चौधरी,सरदार कुलदीप सिंह,जयदेव भाटी,संजय पांचाल,नजमुद्दीन,अजीत गिल,राजीव शर्मा,हकमुद्दीन,रिहाशुद्दीन सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …