Breaking News

गाजीपुर: पारस राय के नामाकंन में पहुचे सी0एम0 धामी सब पत्रकारों ने दिया साथ लेकिन जिम्मेदार भूल गये सबका विकास, मैदान मार गये मठाधीशो के खास

 

राकेश की रिपोर्ट

गाजीपुर: विकास पुरूष मनोज सिन्हा के अति खास पारस राय के नामाकंन में प्रदेश सरकार व संगठन का कोई बड़ा चेहरा नही पहुंचा ऐसे में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री की ओर से नामाकंन कराने गाजीपुर आने के मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाए हो रही हैं। दूसरी तरफ जिलाधिकारी कार्यालय के ठीक सामने नामाकंन कराकर लौट रहे सी0एम0 व प्रत्याशी से बात करने को लेकर यूटयूबरों व पोर्टल संचालक स्वघोषित सम्पादकों में जमकर धक्का मुक्की हुई और तमाम लोगो के माइक टूटकर सड़क पर बिखर गये। हालाकिं धामी ने मीडिया से बहुत बड़ी बात कह दी कि आज बहुत शुभ दिन है। आज ही बाबा केदारनाथ के कपाट खुले है और दर्शन के बाद मै सीधा पारस जी का नामाकंन कराने आया हूॅ।

 

गाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर महीनों यहॅा की जनता व राजनीतिक दलों के लगातार आकलन व इंतजार के बाद विकास पुरूष खुद तो नही आये न ही अपने युवा पुत्र को यहॅा भेजने की जरूरत समझे। शिक्षक पारसनाथ राय पर दॉव लगा दिया जिले में टिकट की लालसा रखने वाले तमाम कार्यकर्ता पदाधिकारी कसमसाकर रह गये। इसी बीच विधानसभा चुनाव के तर्ज पर गोष्ठियों, सम्मान समारोहों व विद्यालयों के वार्षिक उत्सव के कार्यक्रमों की आड़ में दो बार जिले का दौरा कर चुके मनोज सिन्हा व उनके समर्थक अपने प्रत्याशी को मजबूत व जिताउ बताकर मैदान में डटे हैं। चर्चा थी कि श्री राय के नामाकंन में संघ व विश्व हिन्दू परिषद के बड़े नेताओं के साथ-साथ डिप्टी सी0एम0 बृजेश पाठक को भी पहुंचने की सूचना भाजपा की ओर से जोर शोर से फैलायी गयी और कुछ चहेते मीडिया संस्थानों को विज्ञापन देकर प्रचार भी कराया गया।

सूत्रों की माने तो पारसनाथ राय का टिकट घोषित होने के बाद से ही सैकड़ों की संख्या में समाचारों का सहयोग देने का हवाला देकर लगातार विभिन्न ऐपों पर वीडियो लोड करने वाले संपादकों को संगठन व प्रत्याशी की ओर से काफी निराशा ही हाथ लगी हैं। नामाकंन का प्रचार भी कर पाने का मौका नही मिला। कुछ पत्रकारों ने तो कहा कि जब नामाकंन में ही मास्टर साहब और अंतराष्ट्रीय पार्टी के पदाधिकारी सबका साथ सबका विकास का फार्मूला मीडिया पर भी लागू नही कर पाये। दूसरी तरफ भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में जिले भर से पहुंचकर प्रत्याशी से मिलने व अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए भीड़ लगी रही। नामाकंन के बाद मीडिया को दिये गये बयान में साफ कहा कि यू0पी0 में एक माफिया नही माफियाओं का राज था। योगी और मोदी की डबल इंजन सरकार ने सबको पस्त कर दिया है अब सिर्फ चारों तरफ विकास की बात हो रही है।

ज्ञात हो कि नामाकंन के एक दिन पूर्व संगठन के लोगो ने अपनी हनुमान चालीसा लिखने वाले कुछ कलाकारों को पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में बुलाकर हैसियत के हिसाब से सम्मानित किया कुछ तो व्यापार पर अड़ गये लेकिन दर्जन भर लोगों को सबका साथ सबका विकास करने का एहसास करा दिया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

वाराणसी:नरेंद्र दामोदर दास मोदी ने काल भैरव से ली अनुमति फिर भरा पर्चा भगवा रंग मे सराबोर हुई काशी

आईबीएन न्यूज : गंगा सप्तमी पर पीएम ने किया गंगा पूजन, गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ समेत …