Breaking News

दहेज की मांग को लेकर पेट्रोल छिड़ककर हत्या का आरोप

पीड़िता ने जान माल की सुरक्षा को लेकर सीओ गोला को प्रार्थना पत्र लिखकर लगाई गुहार

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर / गोला । गोला थाना क्षेत्र के नगवाप्रेम की रहने वाली अर्जुन राय की बेटी निधि राय ने अपने पति, सास, ससुर व अन्य पर पेट्रोल छिड़ककर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। प्रार्थिनी ने क्षेत्राधिकारी गोला को पत्र लिखकर जान माल की सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है।
मिली जानकारी के अनुसार गोला थाना क्षेत्र की रहने वाली निधि राय नगवाप्रेम गांव के अर्जुन राय की बेटी है। वर्ष 2020 के फरवरी माह में उसकी शादी संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बड़गो गांव निवासी वीरेंद्र राय के पुत्र अभिषेक राय उर्फ गोलू से हुई थी। दोनों का एक बच्चा भी है।
आरोप है कि आए दिन पति सास-ससुर सहित अन्य लोग दहेज की मांग को लेकर शारीरिक व मानसिक रूप से निधि को प्रताड़ित करते थे। कई बार निधि ने अपनी आपबीती घरवालों को बताई जिसके बाद दोनों पक्षों ने बैठकर सुलह समझौता किया। आरोप है कि बीते मंगलवार की सुबह 8 बजे के करीब निधि राय पर उसके पति,सास-ससुर सहित अन्य लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर जलाकर हत्या करने की कोशिश की जिसके बाद किसी तरह वह जान बचाकर घर से बाहर भाग निकली।
इस दौरान उसने फोन कर इसकी सूचना घरवालों को दी। सूचना पर पहुंचे घर वाले चौराहे से अपनी बेटी को घर ले गए।
आरोप है कि पति व अन्य लोग निधि राय की हत्या के फिराक में हैं। वह उसके गांव के बाहर भी देखे गए हैं। पीड़िता ने गोला थाने में प्रार्थना पत्र देकर जानमाल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है।
शिकायत को संज्ञान में लेकर क्षेत्राधिकारी गोला ने थाना प्रभारी गोला को मामले की छानबीन कर मुकदमा पंजीकृत किए जाने का निर्देश दिया है।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …