Breaking News

विधायक राजेश नागर ने निगम अधिकारियों संग की बैठक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विधायक राजेश नागर ने आज अपने निवास पर नगर निगम के अधिकारियों संग महत्वपूर्ण बैठक की। नागर ने अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि वह क्षेत्र के विकास में लगें क्योंकि क्षेत्र को विकास देना हम सभी की जिम्मेदारी है। इस बैठक को एक दिन पहले जिला समीक्षा बैठक में नागर द्वारा सख्ती बरते जाने की कड़ी में जोड़कर देखा जा रहा है।
विधायक राजेश नागर ने नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों से कहा कि जहां जहां टेंडर हो गए हैं वहां काम जल्द शुरू करें और जहां के काम रुके हुए हैं,उन कामों को भी तेजी से पूरा करें। नागर ने कहा कि इसके बाद कई ऐसे काम हैं जहां फंड की कोई दिक्कत नहीं है वहां के टेंडर तुरंत करवाएं जिससे कि जनता को फीलगुड आ सके।

इसके बाद जो मैंने काम बताए हैं उनके प्राथमिकता के आधार पर एस्टीमेट बनवाएं। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आप लोग काम करें या अपना तबादला करवा लें क्योंकि सस्पेंड होकर जाना आपको अच्छा नहीं लगेगा। लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा है,यह मुझे अच्छा नहीं लग रहा है और न ही जनता इसे पसंद कर रही है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास के रास्ते खोले हुए हैं। उनका तिगांव विधानसभा क्षेत्र को भी पूरा आशीर्वाद है लेकिन यदि यहां से फाइलें आगे नहीं जाएंगी तो उनको मंजूरी कैसे मिलेगी।

 

नागर ने कहा कि बिना भेदभाव के सबका साथ सबका विकास की योजना तो यही है कि अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास खुद चलकर पहुंचे। ऐसे में आपको विकास को गति देनी ही होगी। विधायक राजेश नागर ने बताया कि आज नगर निगम के अधिकारियों संग बैठक हुई है जिसमें उन्हें विकास कार्यों को तेज करने के लिए कहा गया है, वहीं अब हर हफ्ते किसी न किसी विभाग के अधिकारियों संग बैठक करेंगे। जिससे जनता की सभी मांगों को जल्द पूरा किया जा सकेगी। इस अवसर पर नगर निगम के अधीक्षण अभियंता ओमबीर सिंह,कार्यकारी अभियंता ओमदत्त,सीएचडी राजेश नंदन,एसडीओ संदीप राठी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा ने एनआईटी क्षेत्र के साथ बरता सौतेला व्यवहार:महेन्द्र प्रताप सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन …