Breaking News

पूर्व प्रधान एडवोकेट एल एन पाराशर ने मुफ्त में वकीलों को कानूनी किताब वितरण की

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर-12 कोर्ट परिसर के लॉयर्स चैंबर नंबर-382 में युवा वकीलों की भीड़ देखने को मिली। एडवोकेट एल एन पराशर के साथ फरीदाबाद बार एसोसिएशन के प्रधान राजेश बैंसला एवं ओम दत्त शर्मा सेक्रेटरी विशेष रूप से आमंत्रित थे। समस्त आमंत्रित लोगों ने 15वीं बार युवा वकीलों को मुफ्त में कानूनी किताबें वितरण की। उन्होंने मेट्रोमेनोईयल रिपोर्टर नया वर्जन 2022 एवं साइबर आईटी एक्ट की महत्वपूर्ण किताब भी शामिल थीं। इस मौके पर सभी युवा वकीलों को बर्फी खिलाकर मुंह मीठा करा किताबें प्रदान की गई, एडवोकेट पाराशर ने बताया कि उन्होंने जितनी बार भी किताबें बांटी है 1 सेट किताब बार एसोसिएशन की लाइब्रेरी में भी रखवाई गई हैं,

जिन्हें पाकर युवा वकील काफी खुश नजर आए युवा वकीलों से बात करने पर उन्होंने बताया कि लगातार 15 बार मुफ्त में कानूनी किताबें देकर एडवोकेट एल एन पाराशर ने उनको बहुत बड़ा साहस दिया है, जिसे पढ़कर वो निडरता एवं निर्भयता से कोर्ट में अपना पक्ष रख सकते हैं,उन्होंने यह भी बताया कि इस बार साइबर एक्ट की नई किताब पाकर साइबर संबंधित मुकदमों में अपना पक्ष रख सकेंगे एवं जनता भी साइबर संबंधित क्राइम से अपना बचाव कर सकेगी। दूसरी किताब में सारे सिविल एवं क्रिमिनल के नई रूलिंग मौजूद है,युवा वकीलों ने यह भी कहा कि फरीदाबाद के गुरु जी यानी कि एडवोकेट एल एन पराशर ने युवा वकीलों को लगातार 15 बार किताबें बांटकर एक कीर्तिमान स्थापित किया है।

जब एडवोकेट एल एन पाराशर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह 15वीं बार जो भी किताबों की कमी रह गई थीं उन्हें दी है एवं लाइब्रेरी में भी सारी पुस्तकें भेटं करवाई गई है,उन्होंने यह भी कहा कि समय-समय पर युवा वकीलों को प्रोत्साहित करने और उन्हें सशक्त करने का कार्य करते रहेंगे। सभी को भली-भांति ज्ञात होगा एडवोकेट एल एन पराशर समय-समय पर बार एसोसिएशन के चतुर्थ कर्मचारियों की स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी करवाने का कार्य हो या उनकी आर्थिक रूप से सहायता करने हेतु राशन वितरण का आयोजन हो।

फरीदाबाद का कवच कैसे जाने वालीअरावली पर्वत की रक्षा की लड़ाई हो,फरीदाबाद नहरपार बिल्डरों द्वारा जनता के ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने का कार्य हो करते रहते हैं,इस अवसर पर उनके साथ बार एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान राजेश बैंसला, महासचिव ओम दत्त कौशिक, एवं बार एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारी समेत एडवोकेट B D कौशिक(बिजजी वकील),लोकेश पराशर,सचिन पाराशर,संजीव तंवर,हितेश पाराशर,अनिल अधाना,सोमदत्त शर्मा,मनमीत कौर,एसके पराशर,इलियास कोकल,अभिनीत अधाना,दीपिका शर्मा, सुमित नागर,वरुण कपासिया,हिमांशु डबास,नवीन भाटी,सुधाकर पांडे,कुलदीप जैलदार,एन एस मान,दीपक शर्मा,बृजमोहन शर्मा,नीतीश पाराशर के संग सैकड़ों युवा वकील मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अपहरण व लूट के मुकदमें में अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:21मई की देर रात को अशोक कुमार वासी मुकेश …