Breaking News

समाजवादी पार्टी नेता कालीशंकर ने अवैध रूप से खड़े ट्रकों के बारे में उपजिलाधिकारी चौरी चौरा से किया वार्ता।

 

रिपोर्ट IBN चन्द्रप्रकाश भारती
चौरी चौरा गोरखपुर

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर के नेतृत्व में ग्राम पंचायत चौरी के बदुरहिया स्थित राइस मिल के कारण सैकड़ों ट्रकों का अवैध रूप से रोड पर खड़े होने के विरोध मे तथा गोरखपुर देवरिया मार्ग पर स्थित निबियहवा रेलवे ओवर ब्रिज को डबल लेन बनाने की मांग को लेकर के प्रदर्शन कर जुलूस निकाला गया तथा उप जिलाधिकारी से वार्ता कर 24 घंटे के अंदर ट्रकों के अवैध पार्किंग का समाधान करने की मांग किया है.

काली शंकर ने बताया कि राइस मिल के कारण लगने वाले जाम वह लगातार हो रही दुर्घटनाओं से गांव वाले बहुत ही भयग्रस्त हैं तथा राइस मिल से लगातार हो रहे प्रदूषण का भी कुप्रभाव ग्रामीणों और पर्यावरण पर हो रहा है जिसका शासन प्रशासन संज्ञान नहीं ले रहा है.

काली शंकर ने कहा कि जल्द से जल्द डबल लेन रेलवे ओवरब्रिज बनना चाहिए जिससे जाम की समस्या का समाधान हो सके इस संदर्भ में सेतु निगम के जिम्मेदार अधिकारियों से वार्ता कर कार्रवाई करने की मांग की गई.

प्रदर्शन और जुलूस में मुख्य रूप से पूर्व प्रधान राम नयन यादव, हरि गोविंद तिवारी, राकेश तिवारी, शिव शंकर यादव, राम रतन, राधे पासवान, राम हर्ष पासवान, राजबली पाल, काशी गुप्ता, मंटू गुप्ता, विजय गुप्ता, दया शंकर त्रिपाठी, पुरुषोत्तम सिंह, सीताराम, रामाज्ञा, रंधे प्रजापति, रमेश प्रजापति, खदेरू, राधाकांत, जेपी यादव, माथा कुमार, पिंटू पासवान आदि लोग उपस्थित थे.

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

अघोर सम्राट बाबा शिवाराम की समाधि पर कारो मठ में आयोजित हुआ कार्यक्रम सर्वेश्वरी समूह ने वितरित किया पूजन सामग्री

  टीम आईबीएन न्यूज वाराणसी: सर्वेश्वरी समूह वाराणसी पड़ाव के तत्वाधान में चल रहे मन्दिरों …