Breaking News

विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ पहूंचा बाराडीह गांव

 

चौपाल में सैकड़ो लाभार्थियों का किया गया पंजीकरण

मीरजापुर। शासन द्वारा संचालित विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ रविवार को नरायनपुर विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय बाराडीह में पहुंचा जहां पर मुख्य अतिथि भाजपा चेयरमैन ओमप्रकाश केशरी नगर पालिका अध्यक्ष अहरौरा और मण्डल सयोंजक जयकिशन जायसवाल, कृष्णा तिवारी, पंकज सोनकर, स्वेता सिंह, सभासद आंनद कुमार का जोरदार स्वागत किया गया।

तत्पश्चात आयोजित चौपाल में बतौर मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी ने जन मानस को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के गारंटी कार्यक्रम के तहत पूरे देश मे संकल्प के साथ यात्रा प्रारम्भ हुआ है जिसके माध्यम से सरकार के विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अब तक वंचित लोगों को इस यात्रा के माध्यम से लाभ पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया।

जिसमें सभी सरकारी विभागों के अधिकारी कर्मचारी गांव-गांव जाकर जनमानस को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के कार्य के तहत पंजीकरण किया जा रहा है और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा किया।

उसी दौरान मुख्य अतिथि ने सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई। चौपाल की अध्यक्षता बाराडीह प्रधान प्रतिनिधि शिवकुमार और संचालन राजकुमार शर्मा ने किया। इस दौरान सेक्रेटरी सुरेंद्र सिंह ने सभी अतिथियों को सम्मानित अंगवस्त्र व बुके देकर सम्मानित किया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – जिलाधिकारी एवं एसपी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत नामांकन कक्ष का किया निरीक्षण

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया, (सू0वि0) 24 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन …