Breaking News

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चेतन सैणी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चेतन सैणी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया और मुंह मीठा कराया। आदर्श नगर निवासी चेतन सैनी ने सीए की परीक्षा पास की है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सीए की परीक्षा पास करना बहुत बड़ी उपलब्धि है।

बल्लभगढ़ क्षेत्र से काफी बच्चे बड़ी-बड़ी परीक्षाओं में पास होकर देश की सेवा कर रहे हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब देश में पढ़े-लिखे युवा योग्यता के आधार पर मुकाम हासिल करते हैं और देश की सेवा करते हैं। उनका कहना है कि आज बल्लभगढ़ क्षेत्र में आईएएस,सीए और जज सहित बड़ी बड़ी परीक्षाएं पास कर बच्चे आगे बढ़ रहे और क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ आए सभी लोगों ने चेतन सैणी को शुभकामनाएं व बधाई दी और कहा कि वह इस क्षेत्र में लोगों के हित का कार्य करें। बता दें कि बल्लभगढ़ निगरानी कमेटी के पूर्व चेयरमैन महावीर सैनी के भतीजे चेतन सैनी पुत्र मेहर चंद सैनी ने सीए की परीक्षा पास की है।चेतन ने यह परीक्षा पहली बार में ही पास की है।

चेतन गांव गढ़खेड़ा के होने के नाते एक ग्रामीण पृष्ठभूमि से भी संबंध रखते हैं। जो अब फिलहाल बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में श्याम मंदिर वाली गली में रह रहे हैं। इस अवसर पर महावीर सैनी,कालीचरण,उमेश सैनी,ईश्वर दत्त शर्मा,राजेंद्र,प्रताप भाटी,पारस जैन,अनिल अग्रवाल,बिजेंद्र चौधरी,बृजलाल शर्मा,सरपंच गुरुदत्त शर्मा,सीडी शर्मा,पीएल शर्मा सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ने 99.5 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में जेइर्ई एडवांस 2024 के हाल …