Breaking News

यातायात माह का आज हुआ समापन

यातायात माह के दौरान 6136 वाहनों का किया गया चालान: श्रीमती इंदु प्रभा सिंह

गोरखपुर । महानगर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ बनाने के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात श्रीमती इंदु प्रभा सिंह लगातार सड़क पर उतर कर यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की दिशा में कार्य कर रही है । नवंबर माह में यातायात दिवस के रूप में मनाया जाता है पूरे महीने यातायात नियमों का पालन कराने के लिए लोगों को कार्रवाई के साथ जागरूक करने का भी कार्य भी किया जाता है।
आज यातायात माह के समापन अवसर पर पुलिस अधीक्षक यातायात श्रीमती इंदु प्रभा सिंह द्वारा यातायात कार्यालय पर इसका समापन किया गया । पुलिस अधीक्षक यातायात श्रीमती इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि यातायात माह के दौरान 6136 वाहनों का चालान किया गया है । 7 वाहनों को सीज की कार्रवाई की गई है, 1457 वाहनों से शमन शुल्क 1340200 वसूला गया। इसके साथ ही 20 स्कूलों में यातायात संबंधी जागरूकता कार्यक्रम भी आयोजित किया गया । शहर में काली मंदिर पुलिस लाइन कचहरी चौराहा गणेश चौक अंबेडकर चौराहा शास्त्री चौक बेतियाहाता चौक कैंट चौराहा हर्बर्ट बंधा आदि स्थानों पर यातायात विभाग की टीम ने अतिक्रमण भी हटाया गया।
समापन समारोह में यातायात निरीक्षक अख्तियार अहमद अंसारी मनोज कुमार राय विनोद कुमार सामाजिक कार्यकर्ता संजय श्रीवास्तव वाई के गौंड़ के साथ लाउडस्पीकर की टीम भी उपस्थित रहे । यातायात माह में जिन लोगों ने अच्छा कार्य किया उनको पुलिस अधीक्षक यातायात द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

About IBN NEWS MAHARAJGANJ

Check Also

सीएम योगी के भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद अब अन्य दलों के संभावित प्रत्याशियों पर दिलचस्पी नहीं।

भाजपा की सेफ सीट मानी जाती है गोरखपुर शहर विधानसभा संसदीय चुनाव में शहर से …