Breaking News

ढ़ाई करोड़ से ज्यादा की लागत से बनेगी तिगांव जसाना सड़क:राजेश नागर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से जसाना जाने वाली रोड़ और तिगांव की फिरनी के निर्माण कार्य का आज विधायक राजेश नागर ने शुभारंभ करवाया। उन्होंने स्थानीय लोगों के हाथों नारियल फुड़वाया और कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। यह सड़क तिगांव से जसाना,भुआपुर,शाहाबाद जाएगी। यह निर्माण पीडब्ल्यूडी द्वारा 2 करोड़ 54 लाख की लागत से किया जाएगा।


इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिगांव में विकास कार्य काफी तेजी पर जारी हैं और यहां हर तरफ विकास कार्य चलते देखे जा सकते हैं। तिगांव की सडक़ शहरों को मात देने वाली बन रही हैं। इसमें हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पूरा आशीर्वाद हमें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे क्षेत्र की एक-एक जरूरत के बारे में पता है और मैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाना करवाने में जुटा हूं। आपकी जो भी अन्य मांगें भी हों तो वह मुझे बताएं और मैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाऊंगा। विधायक नागर ने कहा कि अपने क्षेत्र में आज बड़े पैमाने पर विकास कार्य हो रहे हैं और इसका पूरा श्रेय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जाता है,जिन्होंने प्रदेश की सभी 90 विधानसभाओं को समान विकास देने का वादा किया है।

नागर ने कहा कि तिगांव की फिरनी को पक्का बनाने की उनकी बड़ी प्रमुख मांग थी। इस प्रकार तिगांव की मुख्य रोड पर भी ट्रैफिक कम होगा,जिसका लाभ लाखों लोगों को मिलेगा। इसी प्रकार तिगांव से जसाना,भुआपुर शाहाबाद जाने वाली सड़क भी बनने से बड़ी संख्या में लोगों को लाभ होगा। यह सडक़ें जल्द ही बनकर मिल जाएगी। विधायक राजेश नागर ने कहा कि इस विकास के पहिए को रुकने नहीं देना है और भारतीय जनता पार्टी के साथ आपको पहले की तरह प्यार बनाए रखना है। इस अवसर पर सरपंच वेदप्रकाश अधाना,सरपंच विक्रम प्रताप,राजेश तंवर,सुरेन्द्र बिधूड़ी,गिर्राज त्यागी,श्रीपाल प्रधान,डॉक्टर कर्मवीर,रवि नागर एडवोकेट,दयानंद नागर,तेजसिंह अधाना,समर वीर बाबूजी, राजवीर अधाना,सरपंच रमेश, राजेंद्र उपसरपंच,हरिचंद सरपंच, एसडीओ हरेंद्र ठाकन,एसडीओ प्रकाश लाल,सतबीर नागर,जेई वीरेंद्र,जेई राजवीर,सरपंच कैप्टन गिरधारी,जसवंत अधाना बीडीसी, जिले सिंह नागर,कल्याण मेंबर,विजय नागर,राजू नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …