Breaking News

भाजपा का स्वच्छता अभियान पूरी तरह से हुआ फेल:सुमित गौड़

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने कहा है कि भाजपा केवल कागजों में विकास की बाजीगरी करके लोगों को गुमराह कर रही है,जबकि जमीनी स्तर पर भाजपा का विकास दूर दूर तक नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि सरकार ने जो स्वच्छता अभियान का राग अलापा हुआ है, वह भी मात्र फोटोशन तक सिमटा हुआ है,लोग आज टूटी सड़कें,सीवरेज से भरे पानी,गंदगी के ढेरों से परेशान है और सरकार को कोसने में लगे है।

गौड़ रविवार को फरीदाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने वाले इंद्रा कॉम्पलैक्स,चंदीला मार्केट,पदम नगर,चुंगी रोड में दौरा करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी,युवा समाजसेवी ओमपाल शर्मा,युवा नेता कृष्णा शर्मा,पवन कुमार, बाबी,ओमप्रकाश चौहान,पंडित महेश चंद गौतम,कृष्ण कोहली, समाजसेवी वरूण बंसल,प्रदीप भट्ट,राहुल दत्त,आदि साथियों के साथ सुमित गौड़ ने यहां व्याप्त अव्यवस्थाओं का जायजा लिया और सरकार को जमकर कोसा। गौड़ ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं की आवाज हमेशा पुरजोर तरीके से शासन-प्रशासन के समक्ष उठाई है,इनके हर भ्रष्टाचार को उजागर किया है,लेकिन आज तक किसी भी अधिकारी व नेता पर सख्त कार्यवाही नहीं हुई,जो कि शर्मनाक है।

 

उन्होंने कहा कि इस सरकार में बैठे नेता व अधिकारी लोगों के खून पसीने की कमाई को हड़पने में लगे हुए है,उन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। गौड़ ने कहा कि झूठे सब्जबाग दिखाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा आज हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है, आज हर वर्ग अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहा है, इस सरकार मेें अमीर और अमीर हो रहा है,जबकि गरीबों के समक्ष दो जून की रोटी की समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने कहा कि पिछले नौ सालों में इस सरकार ने भ्रष्टाचार और महंगाई देने के अलावा कुछ नहीं किया,आज लोग इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते है और फिर से हरियाणा में कांग्रेस के रूप में अपनी सरकार चुनने का मन बना चुके है और आने वाले चुनावों में हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में विकास का पहिया चलेगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आशियाना फ्लैट में 5 दिन से नहीं आ रहा पानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद: बल्लभगढ़ सेक्टर-56/56ए,स्थित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के द्वारा …